Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धर्मनगरी में दिनदहाड़े एक युवक पर चली गोलियां, युवक की हुए मौत

Man-Killed-In-Kurukshetra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा- धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में उस समय दहशत फैल गई जब बुधवार को सुबह तकरीबन 10:30 बजे सलारपुर रोड पर कार में सवार अज्ञात युवकों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी इस दौरान गोली लगने से युवक की मौत हो गई।

आरोपियों ने 7-8 गोलियां चलाई। मृतक की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई है जोकि अमीन गांव का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार रवि कुमार सलारपुर रोड पर मोबाइल की दुकान पर समान खरीदने के लिए आया था और जब समान लेकर बाहर निकला और सफेद रंग की बोलरो गाड़ी में सवार होने लगा तभी पीछे से आ रही कार में सवार अज्ञात युवकों ने गोलियां चला दीं इस दौरान रवि कुमार की गोली लगने से मौत हो गई । जिसके कारण आसपास अफरा तफरी मच गई। और वहां खड़े लोग कुछ समझ पाते उससे पहले अज्ञात युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके का मुआयना किया और सीसीटीवी कैमरो की मदद से पुलिस जांच में जुट गई है।

क्या कहते है पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग

घटना स्थल पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है जो भी दोषी  है उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: