Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गृह मंत्री विज के भाई से हाथापाई, DIG के खिलाफ FIR दर्ज हुई

Haryana-Crime-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

  

चंडीगढ़- गृह मंत्री अनिल विज के भाई कपिल विज के साथ गाली-गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में डीआईजी विजिलेंस अशोक कुमार के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात करीब साढ़े 10 बजे एसपी हमीद अख्तर पहले कैंट थाने पहुंचे। इसके बाद यहां से डीएसपी के साथ सरहिंद क्लब अंबाला छावनी का निरीक्षण किया। मामला रविवार दोपहर करीब ढाई बजे का है।

जानकारी के अनुसार कपिल विज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि फोनिक्स क्लब के पूर्व चेयरमैन राकेश अग्रवाल के पोते की सरहिंद क्लब अंबाला छावनी में जन्मदिन पार्टी थी। यहां पर डीआईजी विजिलेंस अशोक कुमार भी आए हुए थे। इस दौरान दोपहर करीब ढाई बजे कपिल विज लंच करने लगे तो आरोप है कि अशोक कुमार ने गालियां देना शुरू कर दिया। कपिल के अनुसार मैंने उन्हें ऐसा नहीं करने से काफी मना किया, लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने मुझे, मेरे साथियों व मेरे परिवार को शराब के नशे में गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने जाते-जाते मुझे जान से मारने की धमकी भी दी। शिकायत के आधार पर कैंट थाना पुलिस ने डीआईजी अशोक कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि स कोरोना की बात पर किसी कमेंट के बाद गरमा-गरमी शुरू हुई थी। कुछ लोग डीआईजी व गृहमंत्री के भाई के बीच तल्खी को मधुबन के किसी विवाद से जुड़ा बता रहे हैं। कहा जा रहा है कि डीआईजी ने कपिल विज से कहा था कि कोरोना को लेकर सरकार लोगों को पागल बना रही है। इस दौरान उन्होंने अपशब्द का प्रयोग किया जिसे देख कपिल विज और डीआईजी में हाथपाई होने लगी और वहाँ मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: