Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ओल्ड फरीदाबाद के दुकानदारों ने कहा MLA नरेंद्र गुप्ता मुर्दाबाद, लखन सिंगला बोले बना दिया फरीदाबाद को विनाश सिटी 

Old-Faridabad-Protest
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता को शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद में तिरंगा यात्रा के दौरान उस समय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ गया, जब यात्रा के दौरान दुकानदारों ने ‘विधायक नरेंद्र गुप्ता मुर्दाबाद’ के नारे लगाकर उनका विरोध शुरू कर दिया। मामले को तूल पकड़ा देख विधायक वहां से चले गए और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दुकानदारों ने केवल लाठीचार्ज किया बल्कि एक-दो दुकानदारों को हिरासत में भी ले लिया, जिसको लेकर मार्किट के अन्य दुकानदारों में गहरा आक्रोश नजर आया। दुकानदारों ने बताया कि पिछले दो सालों से विधायक नरेंद्र गुप्ता कभी बाजार में आए नहीं और आज तिरंगा यात्रा के माध्यम से वह झूठी वाहवाही लूटना चाहते है। ओल्ड फरीदाबाद मार्किट में दुकानदारों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है परंतु विधायक ने आज तक उनकी कोई सुध नहीं ली, जिसके चलते आज दुकानदारों का आक्रोश फूट गया और उन्होंने विधायक का विरोध शुरू कर दिया। 

उन्होंने कहा कि मार्किट में न पार्किंग की व्यवस्था है और न ही बाजार लगाने की व्यवस्था है, टैक्सों का बोझ दुकानदारों पर डाला जा रहा है, जिससे वह परेशान है। उधर दुकानदारों की गिरफ्तारी की बात सुनकर व्यापारी नेता लखन कुमार सिंगला मार्किट पहुंचे और उन्होंने दुकानदारों पर पुलिस द्वारा किएउ गए लाठीचार्ज का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात को रखने का हक है, इस प्रकार दुकानदारों की आवाज को कुचलना लोकतंत्र की हत्या है, जो गलत है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में दुकानदारों को प्रताडित किए जाने का काम किया जा रहा है, न तो उन्हें सुविधाएं दी जा रही है बल्कि नए-नए टैक्स लादकर उन्हें बर्बाद करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ नोटबंदी, जीएसटी जैसे काले कानूनों से व्यापारी व दुकानदार उभर भी नहीं पाए थे, जबकि रही सही कसर कोरोना नहीं पूरी कर दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी व्यापारी व दुकानदारों के साथ है और उनकी समस्याओं को सरकार व प्रशासन के समक्ष समय-समय पर उठाती रहेगी।  

लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी के नाम पर विनाश सिटी बना दिया है। शहर का विकास नहीं विनाश हो रहा है। उन्होंने कहा भाजपा के कार्यकाल में शहर में विकास कार्य दीखते ही नहीं सिर्फ गड्ढे -ही गड्ढे और जगह-जगह सीवर जाम और सड़कों पर धुल ही दिखती है। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: