Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अमित शाह से मिलने के बाद सीएम खट्टर ने आंदोलनकारी किसानों को कहा भाई 

Haryana-CM-Meet-Home-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकड़ और जजपा प्रदेश अध्यक्ष निसान सिंह कल रात्रि गृह मंत्री अमित शाह से मिले और किसान आंदोलन के बारे में विधिवत चर्चा हुई। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब किसान शायद अपने घर लौट जायेंगे। इस मौके पर 26 जनवरी को लेकर खास बातचीत हुई क्यू कि किसानों ने 26 जनवरी को भारी विरोध का एलान किया है और सरकार चाहती है कि 26 जनवरी को पूरी तरह माहौळ शान्ति रहे। 

गृह मंत्री से मुलाकात के बात सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर लिखा कि हरियाणा में राजनीतिक माहौल ठीक है, जो राजनीतिक अटकलें लगाई जाती हैं, उन अटकलों में कोई दम नहीं है। हमारी सरकार सुंदर तरीके से चल रही है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आज गृहमंत्री श्री अमित शाह  जी से मुलाकात कर किसान आन्दोलन व सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर बातचीत की। मैं आशा करता हूँ कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद अब किसान भाई आंदोलन को स्थगित कर देंगे।

इस ट्वीट के बाद लोगों ने सीएम पर तंज कसना शुरू कर दिया और लोग लिखने लगे कि सीएम साहब अभी तक किसानों को वामपंथी और न जाने क्या क्या कहते थे। अब भाई कहने लगे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: