Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

थाना सेक्टर 7 पुलिस ने चार गुमशुदा लड़कियों को गुरुग्राम से किया बरामद

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: थाना सेक्टर 7 पुलिस टीम ने चार गुमशुदा लड़कियों को गुरुग्राम से बरामद करने में कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दें कि दिनांक 10 जनवरी 2021 को पुलिस को सूचना मिली थी कि उनके एरिया से 2 लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई है। पुलिस कमिश्नर के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने तुरंत मामला दर्ज कर लड़कियों को जल्द तलाश करने के लिए एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने अपने विशेष सूत्रों और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से लड़कियों को गुरुग्राम से जयपुर जाते समय बस से मानेसर में बरामद किया है। 

प्रभारी थाना सेक्टर 7 ने बताया कि पुलिस को मौके पर चार लड़कियां बरामद हुई जो पूछताछ में सामने आया कि चारों आपस में रिश्तेदार हैं और सहेली भी है। जांच में सामने आया कि गुमशुदा दो लड़कियों के साथ जो दो अन्य लड़की भी थी उनका भी गुमशुदगी का मामला थाना डबुआ में दर्ज है। प्रभारी सेक्टर 7 ने बताया कि मामला गंभीर होने के कारण टीम गठित कर लड़कियों को पुलिस ने बरामद किया है। उन्होंने बताया कि सभी चारों लड़कियां घर पर बिना बताए जयपुर घूमने के लिए चली गई थी लेकिन परिवार वालों को सूचना नहीं दी थी।

इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने अपने एरिया में रह रहे लोगों से अपील की है की बच्चों का ख्याल रखें बच्चों से दोस्ती नुमा व्यवहार रखें ताकि वह आपको अपनी प्रत्येक बात बता सके। बिना घर वालों के सूचना दिए ऐसे घर से बाहर जाना असुरक्षित हो सकता है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: