Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अन्नदाताओं की भूख हड़ताल शुरू, केजरीवाल ने कहा कैप्टन ने सेटिंग कर आंदोलन बेंच दिया

Kisan-Andolan-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- आंदोलन के 19वें दिन आज दिल्ली की कई सीमाओं पर किसान भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।  गाजीपुर बार्डर, सिंधु बार्डर और टीकरी बार्डर पर किसान भूख हड़ताल कर रहे हैं। कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं।  किसानों की मांग है कि कृषि कानून रद्द किए जाएं, जिसे सरकार नहीं मान रही है।  ऐसे में आज दिल्ली की सिंघु, टिकरी, पलवल, गाजीपुर सीमाओं पर किसान सुबह आठ से शाम 5 बजे तक भूख हड़ताल पर रहेंगे। 

भारतीय किसान यूनियन दोआबा के अध्यक्ष मंजीत का कहना है कि हम सरकार को ये संदेश(भूख हड़ताल से) देना चाहते हैं कि जो अन्नदाता देश का पेट भरता है उसको आज आपकी गलत नीतियों की वजह से भूखा बैठना पड़ रहा है। 

इस भूख हड़ताल को आम आदमी पार्टी का समर्थन मिला है और आज केजरीवाल सहित उनकी पूरी टीम भूख हड़ताल पर रहेगी। दिल्ली के सीएम ने पंजाब के सीएम पर सेटिंग का आरोप भी लगाया है। उन्होंने लिखा है,,, कैप्टन जी, मैं शुरू से किसानों के साथ खड़ा हूँ। दिल्ली के स्टेडीयम जेल नहीं बनने दी, केंद्र से लड़ा। मैं किसानों का सेवादार बनके उनकी सेवा कर रहा हूँ, आपने तो अपने बेटे के ED केस माफ़ करवाने के लिए केंद्र से सेटिंग कर ली, किसानों का आंदोलन बेच दिया? क्यों

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: