Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रच रहे पांच बदमाश पकडे गए 

Haryana-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 8 दिसंबर- हरियाणा पुलिस ने कैथल जिले में एक संभावित लूट को नाकाम करते हुए पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रच रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफतार आरोपियों के कब्जे से पांच अवैध पिस्तौल, 51 कारतूस और दो बाइक भी बरामद की गईं। गिरफ्तार आरोपियों पर करीब एक दर्जन छोटे व जघन्य अपराध के मामले दर्ज हैं। वे अपने अवैध खर्चों को पूरा करने के लिए पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे।

आरोपियों पर हत्या, कातिलाना हमला, फिरौती मांगना, जान से मारने की धमकी और जबरन छीनाझपटी जैसे 11 मामले हरियाणा और पंजाब में पहले से ही दर्ज हैं। उनकी गिरफ्तारी के साथ, हत्या और कातिलाना हमले की दो अनट्रेस मामलों को भी सुलझाया गया है।

 उन्होंने बताया कि क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की एक टीम को रात में गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि फ्रांसवाला बस क्यू शेल्टर पर इक_े होकर पांच हथियारबंद युवक एक पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने तुरंत रेड कर पांचों को अवैध हथियारों के साथ काबू कर लिया।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बाता निवासी राजेश उर्फ राजू, जिला पटियाला के बलविंदर उर्फ कैरा, कलायत के वीरेंद्र और राकेश उर्फ काका तथा दनौदा खुर्द निवासी मीनू के रूप में हुई। सभी आरोपी बिन्नी कलायत गैंग के बताए गए हैं और आरोपी बिन्नी पहले से ही हत्या के मामले में न्यायिक हिरासत में है।

पुलिस ने पांचों के खिलाफ आईपीसी के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। उन्हें अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले की आगे की जांच प्रगति पर है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: