Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नया साल, कई राज्यों में रहेगी सख्ती, दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान

Happy-New-Year-2021
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- कल से कई शहरों में अफवाह है कि नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है और रात्रि 8 बजे सभी दुकानों को बंद करवा दिया जाएगा। आज इस साल का आख़िरी दिन है और हर साल इस दिन देश के लाखों दुकानदार, होटल मालिक बड़ा सपना देखते हैं कि आज के दिन नया साल मनाने वालों के कारण उनकी आमदनी हर दिन से ज्यादा होगी इस लिए नाइट कर्फ्यू की अफवाह से ऐसे लोग कल से ही हैरान हैं। अब जानकारी मिल रही है कि  कोरोना के चलते हर राज्य ने अपने यहां सख्ती बढ़ाई है। 

नए साल के जश्न के मद्देनजर दिल्ली में नाइट कर्फ्यू  लगाने का ऐलान किया गया है. 31 दिसंबर और 1 जनवरी को रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. DDMA ने कोरोनावायरस  को देखते हुए नए साल के जश्न को लेकर होने वाली भीड़ के कारण यह आर्डर जारी किया है।  इस दौरान पब्लिक प्लेस पर 5 लोगों से ज्यादा भीड़ इकठ्ठी नहीं हो सकती।  नए साल के किसी भी जश्न और सेलिब्रेशन या प्रोग्राम की पब्लिक प्लेस पर इजाजत नहीं होगी। लाइसेंसी प्लेस, पब्लिक प्लेस के दायरे में नही आएंगे। 

फरीदाबाद में भी सख्ती रहेगी लेकिन अभी तक नाइट कर्फ्यू के कोई आदेश नहीं जारी किये गए हैं। पुलिस हुड़दंगियों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्त निगाह रखेगी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: