Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पुलिस ने रात्रि में कुछ लोगों को न पकड़ा होता तो बदमाश ले लेते मेरी जान- दीपक

Deepak-Faridabad-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: कल रात्रि शहर के पांच नंबर में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब रात्रि लगभग 12 बजे दीपक नाम के युवक का कुछ बदमाशों से अपहरण कर लिया। रात्रि में काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दीपक को सकुशल छुड़ा लिया है। स्थानीय थाने में पुलिस ने 365, 386.  120b    25 54 59 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दीपक के मुताबिक़ भगत सिंह कालोनी निवासी मुकेश, दिनेश पंडित, गज्जू मुजेड़ी, मन्नू गांधी निवासी पांच नंबर और कुछ अन्य लोगों ने मिलकर उसका अपहरण किया था। इन्ही के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

दीपक के मुताबिक़ रात्रि लगभग 12 बजे वो पांच नंबर के एक रेस्टोरेंट पर भोजन कर रहा था तभी कुछ हथियारबंद बदमाश वहाँ आ गए। उनके रोटी खाकर बाहर आते ही उन्हें गन प्वाइंट पर उठा लिया। उन्हें गाड़ी में बैठकर उनकी आँख में पट्टी बाँध दी गई। उन्हें नहर पार किसी गांव में ले जाया गया और 5 लाख रूपये की मांग की गई। पैसे न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। 

इधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी सतर्क हो गई और छापेमारी कर कुछ लोगों को दबोचा गया। बदमाशों को पता चल गया कि उनकी टीम के कुछ लोग पकडे गए हैं। दीपक के मुताबिक बदमाशों ने उस समय आपस में बात करते हुए कहा कि पुलिस ने मेरे चाचा को पकड़ लिया है इसलिए इसे बाइक से छोड़ आओ। दीपक से कहा गया कि किसी से कुछ मत बताना और कह देना कि आपसी लेनदेन का मामला है वरना जान से मार डालेंगे। फिर दीपक को छोड़ दिया गया। दीपक का कहना है कि पुलिस की चुस्ती-फुर्ती के कारण मेरी जान बच गई। पुलिस ने रात्रि में भागदौड़ कर कुछ लोगों को न पकड़ा होता तो वो बदमाश मेरी हत्या कर देते। दीपक के मुताबिक़ उन्होंने पांच दिन पहले कुछ लोगों के खिलाफ एक शिकायत सीपी दफ्तर में दी थी। इन्ही लोगों ने उनका अपहरण किया। दीपक के मुताबिक़ पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। 

स्थानीय पुलिस जल्द इस मामले का खुलासा कर सकती है कि आखिर पूरा सच क्या था। किसने और क्यू दीपक का अपहरण किया। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: