Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दौलत मिली, शोहरत मिली, अब जान का ख़तरा, फिर रोये ढाबे वाले बाबा, थाने पहुंचे

Baba-ka-dhaba-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- जरूरी नहीं कि पैसा हर इंसान के लिए खुशियां ही लेकर आये। कुछ लोग दौलत और शोहरत झेल नहीं पाते। उदाहरण बने हैं दिल्ली के ढाबे वाले बाबा उर्फ़ कांटा प्रसाद जो फिर रो रहे हैं। बाबा जब पहले रोये थे तब उनके पास कुछ नहीं था। उनका ढाबा नहीं चलता था। एक युवक ने उनका दर्द समझा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और अचानक बाबा को दौलत और शोहरत दोनों मिल गई। बाबा मीडिया में छा गए। देश की तमाम हस्तियां उनके ढाबे पर पहुँच गईं और तमाम लोगों ने उनकी मदद की। 

अब बाबा का कहना है कि उनकी जान को खतरा है। उनका कहना है कि कुछ लोग उनकी तरक्की से जल रहे हैं। उनकी दुकान जलाने की धमकी दी जा रही है। बाबा का इशारा गौरव वासन की तरफ है जिसने उनका वीडियो वायरल कर उनकी मदद की थी। बाबा का कहना है कि उनके पास धमकी वाला जो फोन आया था फोन करने वाला खुद को गौरव का भाई बता रहा था। 

बाबा की मदद के लिए एक वकील प्रेम जोशी उनकी मदद के लिए आगे आये हैं और स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी गई है। वकील प्रेम जोशी का कहना है कि बाबा की दूकान जलाने की धमकी दी गई है। उधर गौरव वासन का कहना है कि बाबा के लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi News

Post A Comment:

0 comments: