Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सांसद रेप केस, , मामले की दुबारा जांच शुरू, पुलिस को मिले 12 आडियो

UP-MP-Atul-Rai
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- सोशल मीडिया पर उस युवती का वीडियो मौजूद है जिसने उत्तर प्रदेश के घोसी के बसपा सांसद अतुल राय पर रेप का का आरोप लगाया था। वीडियो में युवती कह रही है कि किसी और को अपना नेता चुन लीजिये इसको नहीं। वीडियो देख लगता है अतुल राय को किसी नेता ने ही फंसवाया था और इसलिए कि अतुल चुनाव न जीत सकें। इस मामले में कल वायरल हुए आडियो के बाद पुलिस ने ऐक्शन लिया है और जानकारी मिल रही है कि यूपी पुलिस ने दोबारा जांच की संस्तुति की है। पुलिस ने कल ही मामले की जांच शुरू कर दी और जानकारी मिल रही है कि पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि एक साल में अंगद राय ने जेल से मोबाइल नंबर से 12166 बार तथा दूसरे मोबाइल नंबर से 1506 अर्थात कुल 13672 बार अलग-अलग लोगों से बात की। आडियो पोस्ट करने वाले आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी इतने ही फोन का जिक्र किया था। 

आडियो के बाद सांसद के पिता का भरत सिंह ने मीडिया को बताया कि एक युवती के जरिए जेल में बंद अंगद राय और सत्यम प्रकाश राय ने दुष्कर्म और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। जेल से अपने सहयोगियों और युवती को फोन से निर्देश दिए जाते थे। 

पुलिस को करीब 12 आडियो क्लिप्स मिले हैं । आडियो क्लिप से साफ है कि विरोधियों ने फर्जी केस के जरिए अतुल राय को जेल भिजवाने और लोकसभा चुनाव के नामांकन को खारिज कराने की रणनीति बनाई थी। ये आडियो सत्यम प्रकाश राय, अंगद राय के बीच हुई वार्ता के हैं। इस मामले में पुलिस अब आरोप लगाने वाली युवती से पूंछतांछ करने की तैयारी कर रही है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: