Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोहम्मद अन्नस से फिर हिन्दू बने मेमचंद का बड़ा खुलासा, धर्मांतरण का अड्डा है हरियाणा का मेवात

Sps-Story-Mewat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: निकिता हत्याकांड फरीदाबाद के मामले के बाद देश के तमाम बड़े नेताओं ने हरियाणा के मेवात को लव जेहाद और धर्म  परिवर्तन का अड्डा बताया। कुछ नेताओं का कहना है कि एक दो नहीं लगभग पांच हजार हिन्दुओं से जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया है। अधिकतर दलितों को लालच देकर धर्म परिवर्तन करवाया गया। पिछले हफ्ते आया एक मामला अब  सुर्ख़ियों में है। इस मामले में राजस्थान के अलवर बड़ौदा मेव थाना इलाके के भयाड़ी गांव निवासी एक दलित परिवार का धर्म परिवर्तन कराने का मामला आया था।  यह दलित परिवार जिस धर्म में शामिल हुआ था, वहां कथित तौर पर हुए अत्याचारों के कारण परविार के सदस्‍यों ने दोबारा से हिंदू धर्म अपना लिया। अब इस परिवार ने कोर्ट से गुहार लगाई है और ज्‍यादती करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। परिवार को सुरक्षा भी दे दी गई है। इस वीडियो में मेमचन्द और उनके परिवार ने पूरा खुलासा किया है।  खबर आगे भी जारी है। 



भयाड़ी गांव निवासी मेमचंद उर्फ मोहम्मद अन्नस पुत्र काडू जाटव ने मीडिया को बताया कि उनके गांव में हरियाणा के फिरोजपुर झिरका के इब्राहिम बास गांव के मेव समाज के लोगों की रिश्तेदारी है।  वे लोग अक्‍सर यहां आते-जाते रहते हैं।  मेमचंद ने आरोप लगाया कि सत्तार, तैयब और शहजाद सहित 15 अन्य लोग उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराने के लिये उन्हें हरियाणा ले गए।  वहां उनका खतना भी कराया गया।  उसके बाद रहने के लिये जमीन दी।  जबरन धर्म परिवर्तन कराने के बाद कहा कि इस धर्म में बहुत कुछ है।  उसके बाद आरोपी उन्हें जमात में जम्मू-कश्मीर लेकर गए. वहां उनके बच्चों को मारने की धमकी दी है कि कुछ करोगे तो तुम्हारी जान को खतरा हो सकता है। इस मामले में अब न्यूज़ नेशन के दीपक चौरसिया ने कुछ खुलासे किये हैं। 

दीपक चौरसिया की मानें तो उन्हें मेमचन्द ने बताया कि मौलाना साद मेवात के अंदर जमात बसा रखा है, हिंदुओं को डर के रहना पड़ता है. जबरन धर्म परिवर्तन करवाता है' मवात में तबलीगी जमात का ही चलता है. वह हिंदुओं को काफिर बोलते है. उनका एक ही मतलब है दुनिया से काफिरों को खत्म करना है। मेवात में मुझे मेरे परिवार को ले गए, किसी मुल्ला से ताबिज लेकर आए. वह बोले हिंदू के लिए जहनत और मुसलमानों को लिए जन्नत. उन्होंने मुझे जमीन का लालच दिया- मेमचंद

मेरी बीबी बच्चों को बंधक बनाकर रख लिया था. उन लोगों ने मेरा खतना भी किया. उन लोगों ने हज और उमरा के लिए अरब भेजा था. मैं 21 दिन रहा. काबा में हिंदुओं के भगवान की मूर्ति तोड़ी- मेमचंद

इस मामले में ताजा जानकारी ये है कि 15 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। कई महिलाओं पर भी मामला दर्ज हुआ है ,ये मामला अलवर में दर्ज करवाया गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

2 comments:

  1. Koi bhi apna online news portal khol kar kuch bhi bakwas karta hai
    sale chutiya

    ReplyDelete