Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस ने कहा था जलेबी बना देंगे, अपने ही रिश्तेदार से हार गईं शिवराज की मंत्री इमरती देवी 

Imarti-Devi-MP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे कल देर शाम तक आ गए । भाजपा ने 19 सीटों पर जीत दर्ज की है वहीं, कांग्रेस की झोली में 9 सीटें गई हैं। 2018 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने इन 28 सीटों में से 27 पर जीत हासिल की थी। अब शिवराज की सरकार को कोई खतरा नहीं है। यहाँ से चौंकाने वाली खबर ये है कि शिवराज की मंत्री इमरती देवी अपने ही रिश्तेदार सुरेश राजे से डाबरा विधानसभा सीट से चुनाव हार गईं हैं। इस चुनाव में इमरती देवी सुर्ख़ियों में थीं क्यू कि जब से पूर्व सीएम कमलनाथ ने उन्हें आइटम कहा था तबसे वो हर मंच पर भावुक हो जाती थीं। 

पूर्व सीएम के बयान के बाद इमरती देवी देवी के सम्मान में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में 2 घंटे का मौन धरना दिया तो वहीं पार्टी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर में इस धरने का नेतृत्व किया था।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  अजय सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जनता 3 नवंबर को इमरती देवी को जलेबी बना देगी। भाजपा ने इस बयान को भी भुनाया था। भाजपा को तो इसका फायदा मिला लेकिन इमरती देवी को नहीं। 

इसके पहले भी वो चर्चा में रहीं थीं। 26 जनवरी 2019 को गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान इमरती देवी बतौर मंत्री अपना भाषण नहीं पढ़ पाने को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं।  हालांकि बाद में उन्होंने पास खड़े जिला कलेक्टर को बुलाया और उनसे अपना भाषण पढ़वाया। इसका वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद इमरती देवी ने कहा था कि वो दो दिनों से बीमार थीं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: