Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोरोना और प्रदूषण से कैसे बचें, ग्रीन वैली सोसायटी में चौकी इंचार्ज और RWA ने चलाया जागरूकता अभियान

Greenfild-Faridabad-Meeting-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: शहर में लगातार बढ़ते जा रहे प्रदूषण और कोरोना के मरीजों को देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है और लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि वो जानलेवा प्रदूषण और कोरोना महामारी से कैसे बचें। इसी कड़ी में ग्रीनफील्ड पुलिस चौकी इंचार्ज सुनील कुमार ने ग्रीन वैली  सोसाइटी में RWA के पदाधिकारियों के साथ एक जागरूकता बैठक की और लोगों को समझाया कि त्योहारों के समय कैसे त्यौहार मनाएं और कैसे कोरोना जैसी महामारी और प्रदूषण से बचें। 

लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें और प्रदूषण फैलाने वाले पटाखे फोड़ने से परहेज करें। उन्होंने कहा कि साफ़ सफाई का खास ध्यान रखें और घरो के बाहर कूड़ा न जलाएं और मास्क के बिना घर से न निकलें। उन्होंने कहा कि किसी भी लापरवाही से बचें। 

इस मौके पर जागरूकता बैठक की अध्यक्षता कर रहे ग्रीनवैली सोसायटी  RWA के अध्यक्ष सतीश गुप्ता ने कहा कि सोसाइटी के प्रत्येक निवासियों तक चौकी इंचार्ज का सन्देश पहुंचाने का प्रयास करेंगे और हम चाहते हैं सोसायटी का हर निवासी हंसी-खुशी से त्यौहार भी मनाये और सुरक्षित भी रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल से ही हम यहाँ के निवासियों को जागरूक कर रहे हैं और लोग सरकार के हर दिशा-निर्देश का पालन भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरडब्लूए के हमारे सभी पदाधिकारी अपनी सोसायटी के लोगों को अपने परिवार का सदस्य समझते हैं और हम सबका प्रयास रहता है कि सोसायटी के लोगो को हमेशा खुश रखें। 

सतीश गुप्ता जो भाखरी इंडस्ट्रियल एसोशिएशन के अध्यक्ष भी हैं उन्होंने कहा कि इसी तरह से हमने भाखरी में भी उद्योगों में काम करने वाले मजदूरों को जागरूक किया और हमें खुशी है कि हमारे मजदूर इस महामारी की चपेट में नहीं आये। इस मौके पर RWA के महासचिव नितेश गोयल, ज्वाइंट सेक्रेटरी राज काक, सदस्य दीप्ति, सुमेधा, ओम प्रकाश शर्मा, डाक्टर गोविन्द, केपी सिंह, डीके सिंह और सोसायटी के तमाम निवासी मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: