Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल ने अक्षरधाम मंदिर में की दिवाली पूजा, ट्विटरबाजों ने खोली पोल 

Diwali-Puja-By-Delhi-CM
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- पूरे देश ने कल धूमधाम से दिवाली मनाई। किसी ने घर में दिवाली पूजा की तो कोई मंदिर गया। दिवाली पूजा की तस्वीर वीडियो कुछ लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। आज ट्विटर पर सबसे ज्यादा दिवाली को ही लेकर ट्रेंड हो रहे हैं। एक ट्रेंड में दिल्ली मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल भी हैं। आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्य्मंत्री ने पहले ही एलान किया था कि वो दिवाली को अक्षरधाम मंदिर में पूजा करेंगे और इसका लाइव प्रसारण होगा। उन्होंने ये पूजा दिल्ली के दो करोड़ लोगों के लिए रखी थी। कल उन्होंने विधिवत इस मंदिर में दिवाली पूजा की। अनूप जलोटा के मधुर भजन मंदिर परिसर में गूँज रहे थे। पूरा मंत्रिमंडल मंदिर में मौजूद था। इसके लिए व्यापक स्तर पर प्रचार किया गया था। 

अब केजरीवाल ट्विटरबाजों के निशाने पर क्यू आ गए हैं। ट्विटरबाज इस पूजा के कई मायने निकाल रहे हैं। क्या सच है क्या गलत वो तो ट्विटरबाजों को ही पता होगा लेकिन उनके बातों में दम है। खूब हंसी-मजाक सुबह से ही चल रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि बिहार चुनावों में जो कुछ हुआ उसे देखकर केजरीवाल ने इस मंदिर में पूजा का कार्यक्रम रखा और हिंदुत्व को पूरी तरह अपनाना उनकी मजबूरी है क्यू कि अब एक समुदाय का वोट ओवैसी को जाने लगा है इसलिए? लोगों का कहना है कि भाजपा हिंदुत्व के रास्ते पर चल आगे बढ़ रही है इसलिए कुछ पार्टियों के नेताओं को अब समझ में आ गया है कि आगे कैसे बढ़ा जा सकता है। लोगों का कहना है कि कई वर्षों से दीवाली या हिन्दुओं के अन्य त्योहारों पर एक ट्वीट करने वाले केजरीवाल ने इतना बड़ा कार्यक्रम आयोजित करवाया वो सिर्फ ये दिखाने के लिए कि मैं भी कट्टर हिन्दू हूँ। 

कुछ लोगों का कहना है कि केजरीवाल मास्क लगाकर पूजा कर रहे हैं ताकि शांतिदूत उन्हें पहचान न सकें और उनका वोट बैंक न कम न हो। कुछ  लोगों का कहना है कि अब उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं जो सवा साल बाद हैं इसलिए केजरीवाल अब हिंदुत्व की राह पर चलने का ढोंग करने लगे हैं ताकि उत्तर प्रदेश में कुछ फायदा मिल जाए। कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं पढ़े। ज्यादा प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड पर पढ़ सकते हैं।


 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: