Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पप्पी ने घोषित की हरियाणा की कार्यकारिणी  

ABGM-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद : अखिल भारतीय गुर्जर महासभा द्वारा अनगंपुर गांव स्थित आर्य फार्म हाऊस पर आज महासभा के नवनियुक्त प्रदेशध्यक्ष प्रेमकृष्ण आर्य(पप्पी) का जोरदार नागरिक अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में गोपीचंद गुर्जर राष्ट्रीय अध्यक्ष,कार्यकारी,विशिष्ट अतिथि बच्चू सिंह बैंसला राष्ट्रीय महासचिव, संगठन, संजय गुर्जर जी राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री ओबीसी मोर्चा दिल्ली, श्रीमती रेनू चौधरी राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा, सुंदर चौधरी राष्ट्रीय सचिव मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेम कृष्ण आर्य प्रदेशाध्यक्ष, हरियाणा द्वारा की गई व कार्यक्रम पर आर्शीवाद पंडित वैभव शर्मा प्राचीन हनुमान मंदिर मरघट वाले बाबा दिल्ली का रहा। इस मौके पर सभी गणमान्य अतिथियों की मौजूदगी में प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा भी की गई जिसमें श्रीमति सुनीता राज गुर्जर को समालखा पानीपत को महिला प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा,सचिन गुर्जर को यमुना नगर हरियाणा का प्रदेश युवा अध्यक्ष,फिरे सिंह पोसवाल पलवल को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। 

इसके अलावा राजेश बैसोया को फरीदाबाद अध्यक्ष,करतार बैसला को पलवल अध्यक्ष,कृष्ण को गुरूग्राम का अध्यक्ष,मलखान तंवर को रेवाडी का अध्यक्ष,रोहताश रावत को महेन्द्रगढ़ का अध्यक्ष,संजय करहाना एडवोकेट को झज्जर का अध्यक्ष,राजकुमार छोकर को पानीपत का अध्यक्ष मांगेराम एडवोकेट को यमुनानगर का अध्यक्ष बनाया गया। महासभा की हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी में सुरजीत तंवर,अरूण चौधरी,सचिन तंवर व सोनू संतराज को प्रदेश उपाध्यक्ष,राजेन्द्र सिंह पटेल को प्रदेश महामंत्री संगठन,धीरज तंवर,त्रषि लोहिया,सतीश बैंसला को प्रदेश महामंत्री,नरेश,ओमप्रकाश रावत,राजू चेची और मनोज भड़ाना को प्रदेश मंत्री तथा शीशपाल रावत को प्रदेश कोषाध्यक्ष बनाया गया। नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया और उन्हें पगड़ी बांधकर शुभकामनाएं दी गई। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपीचंद गुर्जर ने कहा कि गुर्जर एक स्वाभिमानी कौम है जिसमें देश की स्वतंत्रता में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। 

उन्होनें कहा कि दुनिया के 33 देशों में गुर्जर समाज है इसलिए हम सभी को संगठित होना है और समाज की भलाई करते हुए देश के विकास में भी अपनी भागीदारी दिखानी है जिससे भारत विश्व गुरू बन सके। उन्होनें कहा कि अच्छे और नए समाज के निर्माण के लिए सभी को मिलकर चलना है। इस अवसर पर बच्चू सिंह बैंसला और संजय गुर्जर ने कहा कि हमें अपनी युवा पीढ़ी को गुर्जर संस्कृति और इतिहास के बारे में बताने की जरूरत है ताकि उन्हें पता चल सके की हमारे पूर्वजों ने देश और समाज को क्या दिया। इस मौके पर प्रदेशध्यक्ष प्रेमकृष्ण आर्य पप्पी ने कहा कि आप सभी मेरा परिवार है और सभी को एक सूत्र में पिरोकर रखना मेरा उदेश्य है। उन्होनें नए चुने गए पदाधिकारियों से कहा कि मुझे उम्मीद है कि सभी मिलकर चलेगें और फैसले एक दूसरे की सहमति से लेगें जिससे की इस संगठन का देश ही नहीं अपितु पूरी दुनिया में नाम होगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: