Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

5 बाइक चोर पकड़ हरियाणा पुलिस ने बरामद किया 20 मोटरसाइकिलें

Police also recovered 20 stolen motorcycles from their possession.
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 3 अक्तूबर- हरियाणा पुलिस ने कैथल और आसपास के जिलों में सक्रिय मोटरसाइकिल चोरों के एक गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करके गिरोह का पर्दाफाश करने और उनसे चोरी की 20 मोटरसाइकिलें बरामद करने में सफलता हासिल की है।

          पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि रिमांड पर लेकर एक शातिर आरोपी से गहन पूछताछ के बाद गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया, जबकि गिरोह के एक सदस्य को पहले ही पहली अक्तूबर को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

          उनके कब्जे से कैथल, थानेसर और पिहोवा के विभिन्न हिस्सों से चुराई गई लगभग चार लाख रुपये की 20 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। वारदात को अंजाम देने से पहले गिरोह के सदस्य रेकी करते थे और ताला तोड़ कर या मास्टर चाबी की मदद से मोटरसाइकिल की चोरी करते थे।

          एक आरोपी रितेश से पूछताछ करने के बाद, पुलिस टीम ने 2 और 3 अक्तूबर की रात को क्योडक़ के पास एक नाका लगाया और तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान गोकुल उर्फ सनी, अरुण और अंकुश के रूप में हुई है। इससे पूर्व, पुलिस ने 30 सितंबर की रात को एक चोरी की बाइक के साथ अजय और रितेश को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे मोटरसाइकिल चुराते थे और उन्हें ओने-पोने दाम पर बेचने के लिए कहीं छुपा देते थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: