Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल के विधायक से मिले विजय चंदीला, जल्द घोषित करेंगे जिले की कार्यकारिणी

Vijay-Chandila-Meet-Palwal-MLA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हरियाणा प्रदेश श्यामा प्रसाद मुखर्जी विचार मंच (SPMVM)के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष चौधरी विजय चंदीला ने आज पलवल विधानसभा से भाजपा विधायक दीपक मंगला  से उनके निवास पर शिष्टाचार के नाते भेंट की।  दीपक मंगला ने  उन्हें संगठन में नया दायित्व मिलने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी तथा उनकी नियुक्ति के लिए संगठन के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार भी व्यक्त किया। 
 विधायक दीपक मंगला ने कहा कि चौधरी विजय चंदीला छात्र राजनीति के दिनों से ही पार्टी के प्रति समर्पित रहे हैं फरीदाबाद भाजपा के जिला सचिव व जिला उपाध्यक्ष के रूप में भी पार्टी को मजबूत बनाने में उनका शानदार योगदान रहा है उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि चौधरी विजय चंदीला को हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से संगठन व पार्टी को बहुत लाभ होगा। 

इस मौके पर विजय चंदीला ने कहा कि जल्द वो पलवल जिले की कार्यकारिणी घोषित करेंगे जिसकी तैयारी चल रही है और पलवल को श्यामा प्रसाद मुखर्जी विचार मंच का जिला अध्यक्ष जल्द मिलेगा। उन्होंने कहा कि मंच के सदस्य डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारो को हर घर तक पहुंचाने का काम करेंगे और पार्टी को और मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहा कि विधायक दीपक मंगला उनके पुराने साथी हैं और वर्तमान समय में अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पलवल के साथ साथ अन्य जिलों के जिला अध्यक्ष के नियुक्ति की तैयारी चल रही है। इस मौके पर चौधरी बिरेंदर सिंह फोगाट,  विष्णु कुमार प्रजापति , राजकुमार प्रजापति, हर प्रसाद प्रजापति
डॉक्टर सोनू कुमार, पूर्व सरपंच राजेश पंडित जी, अमित कुमार सुरजेवाला, राहुल सिंह फोगाट, सुखबीर सिंह बघेल आदि मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: