Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोफे वाला ट्रैकटर देख लोग हैरान, उड़ रही है राहुल गांधी की खिल्ली 

Rahul-Gandhi-Punjab
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- नये कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन को समर्थन देने मैदान में उतरे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ  ‘खेती बचाओ यात्रा' नाम से 3 दिवसीय ट्रैक्टर रैली की भी शुरुआत की। एक ट्रैक्टर पर राहुल के साथ मुख्यमंत्री अमरेंद्र सवार हुए, जबकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ड्राइवर सीट पर बैठे। अन्य ट्रैक्टर का स्टियरिंग युवा नेता दीपेंद्र हुड्डा ने संभाला, नवजोत सिंह सिद्धू और पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत भी उनके साथ बैठे थे। हरियाणा भाजपा की निगाह इस ट्रैक्टर यात्रा पर थी और भाजपा ने इस यात्रा का अब माखौल उड़ाना शुरू कर दिया है।
भाजपा नेत्री बबीता फोगाट ने लिखा है कि  राजनीति चमकाने के लिए सोफा कम ट्रैक्टर के ऊपर बैठकर फ़ोटो खिंचवाकर किसान का दर्द समझेंगे? हरियाणा में गरीब किसानों की जमीन लूटकर रोबर्ट वाड्रा ने जो ट्रैक्टर लिया था आज राहुल गांधी जी शायद वही ट्रैक्टर लेकर आए हैं।
आपको बता दें कि राहुल गांधी कल हरियाणा आने वाले है और हरियाणा सरकार ने उनके प्रवेश पर बैन लगाया है लेकिन कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है कि कल राहुल को हरियाणा में कैसे प्रवेश करवाना है। कल अगर राहुल गांधी हरियाणा में प्रवेश करते है तो भाजपा की उनके पूरे दौरे पर निगाह रहेगी। भाजपा का आईटी सेल कोई न कोई कमी निकाल सकता है। देखें कल की यात्रा पर कौन क्या लिख रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: