Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हाथरस के लिए घर से निकलने वाले हैं राहुल गांधी, DND पर पुलिस ने संभाला मोर्चा 

Police-at-DND
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ देर बाद हाथरस के लिए निकल सकते है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के.सी.वेणुगोपाल ने कहा है कि हमारा मकसद सिर्फ परिवार से मिलना और उनकी शिकायतें सुनना है। दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे के टोल प्लाज़ा पर  राहुल गांधी और अन्य नेताओं के आगमन के मद्देनजर बैरिकेडिंग कर सुरक्षा बढ़ाई गई। कहा जा रहा है कि किसी और रास्ते से भी हाथरस जा सकते हैं इसलिए गाजियाबाद में भी पुलिस तैनात है। 

उधर हाथरस  प्रशासन की तरफ से अब मीडिया को हाथरस पीड़िता के गांव में जाने की अनुमति मिल गई है। हाथरस के SDM ने बताया कि SIT की जांच पूरी हो गई है इसलिए अब मीडिया पर किसी तरह की रोक नहीं है। धारा 144 अभी भी लागू है। अभी सिर्फ मीडिया को ही आने ही इजाजत है। तमाम मीडिया वाले वहां पहुँच भी गए हैं लेकिन जानकारी मिल रही है कि मीडिया के सवाल से परीशान पीड़िता के परिजनों ने अब खुद को ही घर में कैद कर लिया है। वो मीडिया वालों के सवालों के जबाब देकर अपना दर्द और नहीं बढ़ाना चाह रहे हैं। उनसे तरह-तरह के सवाल पूंछे जा रहे थे। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा  कि मेरा मानना है कि SIT की रिपोर्ट आने के बाद आधिकारिक स्तर पर योगी जी उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जिन लोगों ने हस्तक्षेप किया या जिनकी वजह से पीड़िता को संपूर्ण न्याय न मिले इस प्रकार की साजिश रची गई। उन्होंने कहा कि जनता ये समझती है कि उनकी(राहुल गांधी) हाथरस की तरफ कूच राजनीति के लिए है, इंसाफ के​ लिए नहीं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: