Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा देने वाली भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल- करण दलाल

Karan-Singh-Dalal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 28 अक्टूबर। प्रदेश के पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल व विधायक बीबी बतरा आज मृतका निकिता के परिजनों से मुलाकात करने उनके निवास अपना घर सोसायटी पहुंचे। इस मौके पर दोनों ही नेताओं ने पीडि़त परिवार को सात्वंना दी और कहा कि वह और सारा इलाका पीडि़त परिवार के साथ खड़ा है। नितिका ठाकुर मूलचंद की ही नहीं बल्कि हमारी भी बेटी थी। जिस जघन्य तरीके से बेटी नितिका की सरेआम गोली मारकर हत्या की गई। उसकी जितनी भी निंदा की जाए उतनी ही कम है। उन्होंने कहा कि दो दिन बीत गए है मगर अभी तक कोई भी सरकार की तरफ से ऐसा नुमाईन्दा नहीं आया जिसने पीडि़त परिवार की आर्थिक मदद व उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया हो। उन्होंने सरकार से मांग की है कि वह पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दें और इस मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाए। 

उन्होंने पुलिस कमिश्नर व इलाके के पुलिस इंचार्ज पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों के रहते इस तरह की जघन्य वारदात कैसे हुई। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा देने वाली भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। पूरे हरियाणा में रोजाना महिला संबंधित अपराध बढ़ रहे है और पुलिस व सरकार आंख मूंद कर बैठी है।

 दलाल ने कहा कि फरीदाबाद व पलवल जिले के लोगों ने प्रदेश सरकार बनवाने में अहम भूमिका अदा की थी। आज उन्हीं लोगों के बच्चों के साथ इस तरह का अन्याय हो रहा है।

श्री दलाल ने आरोपियों के राजनैतिक परिवार से संबंध होने के बावत कहा कि आरोपी चाहे किसी भी दल व समाज के क्यों न हो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही जल्द होनी चाहिए। जिन्होंने हमारे इलाके में आकर इस तरह की वारदात को अंजाम दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: