Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हथीन में गन प्वाईंट पर लाखों की लूट, इंस्पेक्टर भड़ाना ने 12 घंटे के अंदर 2 लुटेरों को दबोचा 

Hathin-Loot-2-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल, हथीन की मार्किट में परचून दुकानदार से गन प्वाईंट पर लाखों रुपये की नकदी लूटने वाले दो आरोपियों को एवीटी स्टाफ की टीम ने मात्र 12 घंटे के अंदर ही धर दबोचा। आरोपियों का तीसरा साथी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। 

एवीटी स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर सुरेश भड़ाना ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि 26 अक्टूबर की शाम को परचून दुकानदार से नकदी लूटने वाले दो आरोपी हसनपुर मार्ग पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई जिसमें एसआई ईश्वर, सिपाही सतीश, मीर, नीरज, धर्मदेव व अंकित को शामिल कर मौके पर दबिश दी गई और दोनों आरोपियों को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम विष्णू उर्फ खडक़ सिंह व राहुल उर्फ पप्पल निवासी गांव भैंडोली बताया। गहन पूछताछ में बताया कि उन्होंने अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर गत 26 अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे परचून दूकान में घुसकर दुकानदार की कनपटी पर कट्टा व चाकू लगाकर नकदी को लूट लिया था और मौके से फरार हो गए थे। इस संबंध में पीडि़त दुकानदार देवेंद्र निवासी वार्ड नंबर-12 हथीन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

 पीडि़त ने शिकायत बताया कि वह और उसका साथी दुकान पर बैठे हुए थे। उसी दौरान नकाबपोश आरोपी हथियार के बल पर 2 लाख 75 हजार रुपये व दो मोबाइल फोन को लूटकर फरार हो गए थे। इंचार्ज ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग बाइक को बरामद कर लिया गया है। आरोपियों से नकदी, हथियार व मोबाइल फोन की बरामदगी के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों के तीसरे फरार साथी की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: