Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर से नाराज निकिता के परिजनों और हिन्दू संगठनों की हरियाणा बंद करने की चेतावनी

Haryana-Nikita-Murder-Case-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद में बीते 6 वर्षों में एक दो ऐसे मामले हुए है जहां सीएम मनोहर लाल पहुंचे थे और आर्थिक मदद का भी एलान किया था जबकि उन मामलों में कुछ ख़ास नहीं था। निकिता मर्डर केस में आरोपी को तौसीफ गोली चलाते पूरी दुनिया ने देखा और चार दिन पहले निकिता की ह्त्या की गई लेकिन सीएम मनोहर लाल अब तक फरीदाबाद नहीं पहुंचे जिसके बाद हिन्दू संगठन ही नहीं निकिता के परिजन भी सीएम से बहुत नाराज हैं।
 निकिता के आवास पर पहुँचने वाले हिन्दू संगठन के लोग सीएम के खिलाफ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अगले चुनावों में भाजपा को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। मंगलवार हाइवे पर प्रदर्शन के दौरान भी खट्टर के खिलाफ नारेबाजी हुई थी।

अब जानकारी मिल रही है कि निकिता के परिजन और तमाम संगठन रविवार को फरीदाबाद को चारों तरफ से बंद करने का प्लान बना रहे हैं। यही नहीं निकिता के परिजनों और सामाजिक संगठनों ने सीएम को चेतावनी दे दी है जिनका कहना है कि अगर मनोहर लाल दो दिन के अंदर निकिता के घर नहीं पहुंचे तो पूरा हरियाणा बंद कर दिया जाएगा। 

आपको बता दें कि 2017 में जुनैद हत्याकांड में सीएम ने  पीड़ित परिवार को  10 लाख रुपये की आर्थिक मदद की थी। इसके पहले 2015 में सुनपेड़ केस में सीएम मौके पर पहुंचे थे और पीड़ित परिवार की 10 लाख रूपये की मदद की थी। इस मामले में सीएम ऐसा क्यू नहीं कर रहे हैं। इसी वजह से उन पर सवाल उठ रहे हैं। सीएम के सुनपेड़ पहुँचने की तस्वीर संलग्न है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: