Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल एवं प्रियंका गांधी पर पुलिस की बर्बरता दुर्भाग्यपूर्ण : गौरव चौधरी

Gaurav-Chaudhary-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 2 अक्तूबर : युवा शक्ति सेवा सदन द्वारा महात्मा गांधी जी की जयंति के उपलक्ष्य में सैक्टर-11 स्थित कार्यालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन युवा नेता गौरव चौधरी एवं युवा सेवा शक्ति सेवा सदन के अध्यक्ष शिवम पांडे द्वारा किया गया। शिविर में युवाओं ने बढ़-चढकर भाग लिया और रक्तदान दिया। इस मौके पर युवा नेता गौरव चौधरी ने यूपी के हाथरस में मनीषा के साथ हुई दरिंदगी और आनन-फानन में किए गए दाह संस्कार के खिलाफ कांग्रेसी नेता राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी पर पुलिस की बर्बरता को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा का घिनौना चेहरा उजागर होता है कि किस प्रकार बलात्कार और हत्या जैसे अपराधों पर भी प्रदेश एवं देश की भाजपा सरकार राजनीति कर रही है।

 कांग्रेस पदाधिकारी राहुल एवं प्रियंका गांधी जब एक निर्दोष बालिका को न्याय दिलाने एवं उसके हत्यारों एवं बलात्कार के आरोपियों पर कार्यवाही की मांग करते हैं, तो बदले में उनको लाठियां खानी पड़ती है। गौरव चौधरी ने कहा कि आज अहिंसा दिवस पर बापू जी का जन्मदिवस है, मगर उनकी आत्मा भी कहीं न कहीं स्वयं को कचोटती होगी कि जो स्वप्न उन्होंने भारत की आजादी को लेकर देखे थे, आज भाजपा सरकार ने उनको चकनाचूर करके रख दिया है। 

रक्तदान शिविर में आए हुए युवाओं का हौसला बढ़ाते हुए श्री चौधरी ने कहा कि रक्तदान से बड़ा दुनिया में कोई दान नहीं है और कोरोना महामारी के इस दौर में अधिक से अधिक मात्रा में लोगों को रक्त की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को वर्ष में कम से कम दो बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए, ताकि जरूरतमंद व्यक्तिों को रक्त की व्यवस्था होती रहे। आपके शरीर के खून से किसी मरीज की जान बच सकती है, इससे बड़ी संसार में कोई मानवता नहीं। युवा सेवा शक्ति सेवा सदन के अध्यक्ष शिवम पांडे ने कहा कि देश को आजादी दिलाने वाले महात्मा गांधी ने हमेशा सत्य एवं अहिंसा का पाठ पढ़ाया। हमें उनके आदर्शों पर चलते हुए लोगों की सेवा करते रहना चाहिए, यही उनको सच्ची श्रद्धांजलि है। इस अवसर पर प्रिंस, सुखमीत, सन्नी, संजय, यासीन सहित अनेक युवाओं ने रक्तदान किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Gaurav-Chaudhary-Faridabad

Post A Comment:

0 comments: