Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के प्याली चौक स्थित सर्विस सेंटर में भीषड़ आग से दर्जनों गाड़ियां जलीं, करोड़ों का नुक्सान 

Fire-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- शहर के प्याली चौक पर स्थित एक कंपनी के सर्विस सेंटर में कल रात्रि लगभग 12 बजे भीषण आग लग गई जिससे करोड़ों का नुक्सान बताया जा रहा है। यहाँ गाड़ियों की सर्विस होती थी और सेंटर में खड़ी तमाम गाड़ियों में आग लग गई जिससे अधिकतर गाड़ियां जल चुकी हैं। मौके पर मौजूद सेंटर  लोग लगभग 40 गाड़ियों के जलने का दावा कर रहे हैं। सर्विस सेंटर तीन मंजिला है और तीनों मंजिल पर गाड़ियां खड़ीं थीं और कई गाड़ियां पूरी तरह से जल गयी हैं। 

आग लगने की सूचना मिलने पर लगभग एक दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने रात्रि में ही आग पर काबू पा लिया था। स्थानीय पुलिस ने भी आग बुझाने का हर प्रयास किया। सर्विस सेंटर का शटर बंद था और अंदर गाड़ियां धधक थीं। काफी मशक्कत के बाद शटर तोडा गया जिसके बाद आग बुझाई गई लेकिन तब तक कई गाड़ियां जल चुकीं थीं। ये सर्विस सेंटर हार्डवेयर-प्याली रोड पर ही है जो सड़क इस समय भी बहुत ही घटिया सड़क है जहाँ से आग बुझाने वाली गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। सड़क ठीक होती तो ये गाड़ियां और पहले पहुँच सकतीं थीं। 

प्याली-हार्डवेयर रोड ही एयरफोर्स स्टेशन जाता है और एयरफोर्स की तमाम गाड़ियां पूरे दिन इसी रोड से आती जाती हैं और कल तो भारतीय वायुसेना दिवस था और बड़े अधिकारी भी एयरफोर्स स्टेशन गए होंगे। फरीदाबाद के नेता कुछ नहीं सोंचते इसी वजह से एयरफोर्स स्टेशन जाने वाली सड़क कई वर्षों से बदहाल है। अगर कोई अनहोनी हो गई या किसी देश से जंग छिड़ गई तो इस स्टेशन का इस्तेमाल किया जा सकता है और सड़क का हाल आपको एक दो नहीं सैकड़ों बार बता चुका हूँ। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: