Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लूट, चोरी और अपहरण के कई मामलों के आरोपी को फरीदाबाद CIA ने दबोचा

CIA-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने फरीदाबाद से एक व्यक्ति को अपहरण करने के मामले में पंजाब से एक आरोपी वीरभद्र उर्फ काला निवासी संगरूर पंजाब को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि आरोपी वीरभद्र ने अपने अन्य साथियों नाहर सिंह, बलकार सिंह एवं आरोपी महिला गीता (बदला हुआ नाम) के साथ मिलकर पंजाब में जमीन दिखाने के बहाने से हनुमान नगर फरीदाबाद में रहने वाले, प्रॉपर्टी का काम करने वाले हरीश नाम के व्यक्ति को दिनांक 23 अगस्त 2019 को पंजाब ले जाकर किडनैप कर लिया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना खेड़ी पुल में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने उपरोक्त मामले में आरोपी नाहर सिंह को 27 अगस्त 2019 को और गीता आरोपी महिला को दिनांक 28 जनवरी 2020 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने बताया कि आरोपी वीरभद्र के खिलाफ पंजाब, हरियाणा राजस्थान में लूट चोरी और किडनैपिंग के कई मामले दर्ज है जो कि आरोपी एक आदतन अपराधी है।

आरोपी को गिरफ्तार कर 3 दिन का रिमांड लिया गया था जो आज रिमांड पूरा होने पर आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।,, पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग गाड़ी और ₹5000 रुपए बरामद किए है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: