Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बरोदा उप चुनाव- खट्टर-दुष्यंत पर काफी भारी दिख रही है टीम हुड्डा

Bad-news-for-haryana-BJP-JJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...



चंडीगढ़- बरोदा उप-चुनाव भाजपा-जजपा सरकार हर हालत में जीतना चाहती है  सीएम मनोहर लाल ने आचार संहिता लगने के ठीक पहले वहाँ विकास का पिटारा खोल चुके हैं लेकिन कई बार ऐसा देखा गया है कि विकास पर कुछ ऐसे नेता हावी हो जाते हैं जो जनता के बीच में रहते हैं। भाजपा-जजपा गठबंधन किसे मैदान में उतारता है जल्द पता चलेगा और कांग्रेस के उम्मीदवार की बात करें तो मनन जारी है। साफ़ सुथरी छबि के नेता को कांग्रेस ने टिकट दिया तो कांग्रेस का उम्मीदवार भाजपा-जजपा के उम्मीदवार पर भारी पड़ सकता है। इसका कारण ये है कि वर्तमान समय में हरियाणा के 80 फीसदी से ज्यादा लोग भाजपा-जजपा सरकार से खुश नहीं हैं। प्रदेश में गली-गली में भ्रष्टाचार जारी है। बड़े-बड़े घोटाले जारी हैं। प्रदेश के तमाम नेता अपना घर भरने में जुटे हैं। अपने घर की आस पास की सड़कें बनवा लिए जनता जाए भाड़ में? चीखने चिल्लाने पर भी सड़कों के गड्ढे नहीं भरे जा रहे हैं और बात करें उद्योगनगरी फरीदाबाद की तो यहाँ जिस सड़क ने एक इंजीनियर की जान ले ली वो सड़क अब भी वैसी ही है। चुलू भर पानी में डूब मरो नेताओं। मोदी के नाम पर चुनाव जीत तांडव मचा रहे हो।  आज अगर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो तो भाजपा 8 से ज्यादा सीटें नहीं जीत सकती और दुष्यंत की जजपा शायद ही खाता खोल सके। ऐसा क्यू खबर के अंत में स्क्रीन शॉट देखें 

हरियाणा की बात करें तो प्रदेश में अफसरशाही सरकार पर हावी है। किसान दुखी हैं। मजदूर दुखी हैं। हर वर्ग वर्तमान सरकार से दुखी है। खट्टर-दुष्यंत अपनी सरकार कागजों पर चला रहे हैं। कागजों पर ही प्रदेश सरकार के बयान आते हैं कि फोटों भेजने पर तीन घंटे में सड़क के गड्ढे भरवा दिए जाएंगे। कागजों पर ही गड्ढे भर दिए जा रहे हैं। भ्रष्ट अधिकारी बेलगाम हो चुके हैं। खट्टर-दुष्यंत में भ्रष्टों पर लगाम लगाने की ताकत नहीं दिख रही है। 90 फीसदी से ज्यादा जाट समाज के लोग और 80  फीसदी से ज्यादा किसान भाजपा-जजपा सरकार से नाराज हैं। अभी कुछ मिनट पहले हमने अपने पाठकों से पूंछा कि बरोदा उप- चुनाव कौन जीतेगा, टीम हुड्डा या खट्टर-दुष्यंत की जोड़ी- अपनी राय दें हरियाणा के पाठकों, ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं।



कल जब हमें जानकारी मिली की हरियाणा के उप मुख्य्मंत्री को कोरोना हो गया है और उप- मुख्य्मंत्री का एक वीडियो अपने पेज पर पोस्ट किया तो ऐसे कमेंट्स आने शुरू हो गए और अब भी आ रहें हैं। देखें जहाँ किसी ने दुष्यंत को गाली दी है वहां मैं उस जगह को काट कर ये पोस्ट कर रहा हूँ पढ़ें वो लोग ढूंढें से नहीं मिल रहे हैं जो लिखें दुष्यंत जी आप जल्द ठीक हो जाएँ। दुष्यंत के खिलाफ हद से ज्यादा नाराजगी पहली बार दिख रही है। ज्यादा प्रतिक्रियाएं पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएँ।





फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: