Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर सरकार जल्द गिरे ताकि जल्द हों चुनाव और यहाँ के लोगों को भी फ्री कोरोना का टीका लगवाए BJP- खटाना

Adv-Rajesh-Khatana-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- कोरोना का टीका अभी तक बना नहीं है लेकिन भाजपा ने इसे बनने के पहले भुनाना शुरू कर दिया है और बिहार विधानसभा चुनाव में इसे घोषणापत्र में शामिल कर लिया गया है। भाजपा के इस संकल्प पत्र पर अब सवाल भी उठने लगे हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री ने ये घोषणा पत्र जारी किया जिन पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि पूरे देश में भाजपा की सरकार है ऐसे में कोरोना का टीका बिहार वालों को ही मुफ्त क्यू? क्या देश के अन्य राज्यों के निवासी देश के नागरिक नहीं हैं। जहाँ चुनाव होने वहीं के लोगों को ये टीका लगेगा। लोगों का कहना है कि और राज्यों के लोगों ने क्या कोई पाप किया है। 

फरीदाबाद के जाने माने वकील राजेश खटाना ने कहा है कि कोरोना के टीके की जरूरत पूरे देश की जनता को है, रोजगार की जरूरत पूरे देश के बेरोजगारों को है जबकि पक्के मकान की जरूरत हर उस व्यक्ति को है जिसके पास अपना मकान नहीं है लेकिन बिहार के लोगों को ही ये सब मिलेगा क्यू कि वहाँ चुनाव हो रहे हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा की ये राजनीति समझ से परे है।

 उन्होंने कहा कि अगर जहाँ चुनाव हैं वहीं के लोगों को सभी सुविधाएँ मिलेंगी तो हम हरियाणा वालों की दुआ है कि यहाँ खट्टर जल्द से जल्द गिर जाए ताकि प्रदेश में जल्द विधानसभा चुनाव हों और भाजपा यहाँ के लोगों को भी रोजगार, पक्के मकान दे और कोरोना का टीका मुफ्त लगवाने का वादा करे। हरियाणा के ढाई करोड़ लोगों को भी देश का नागरिक समझे। UP के पूर्व सीएम अखिलेश यादव में भी सवाल उठाया है पढ़ें। 

लोग वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की जमकर खिंचाई करने लगे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: