Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में वसूली और रंगदारी मांगने वाले को CIA-DLF टीम संदीप मोर ने दबोचा

iNSP-Sandeep-Mor-CIA-DLF-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- पुलिस प्रेस नोट 1 सितंबर 2020- फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच शाखा डीएलएफ ने अवैध वसूली और रंगदारी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक आरोपी को  गिरफ्तार किया है। फरीदाबाद में वसूली और रंगदारी मांगने वाले को टीम संदीप मोर ने दबोचा 
आपको बताते चले कि पिछले कुछ दिनों से नहरपार इलाके में अवैध वसूली और रंगदारी की वारदाते सामने आ रही थी जिसके चलते दिनेश भाटी की शिकायत पर मुकदमा न. 91 दिंनाक 07.02.2020 धारा 384, 506 IPC थाना शहर बल्लभगढ़ में दर्ज कराया गया । 

 पुलिस कमिश्नर   ओपी सिंह के आदेश व पुलिस उपायुक्त अपराध  मकसूद अहमद के  दिशा निर्देश  इस केस की तफ्तीश अपराध शाखा DLF फरीदाबाद को दी गई । आरोपियों  की धरपकड के लिए निरीक्षक संदीप प्रभारी अपराध शाखा DLF ने एक टीम का गठन किया ।

एसीपी धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से नहर पार इलाके की अलग अलग जगहों से कई लोगो की शिकायत आ रही थी कि यहाँ पर गरीब रेहड़ी वालो से अवैध वसूली और रंगदारी की मांग की जाती है और रेहड़ी वालो से बोला जाता है कि प्रतिदिन रेहड़ी लगाने की एवज में 200-300 रूपए देने होंगे जिसके चलते गरीब लोगो में डर और भय का माहोल बना हुआ था। इसी कारण सभी रेहड़ी वाले उनको चुपचाप पैसे दे देते थे।

कुछ दिन पहले गाँव दयालपुर गाँव के मोहित नाम के एक लड़के के खिलाफ इसी तरह रंगदारी का एक मुकदमा थाना शहर बल्लबगढ़ में दर्ज हुआ जिसमे मोहित गुप्ता बल्लबगढ में होटल के पास रेहड़ी लगाने वालो से प्रतिदिन पैसे लेता था

अपराध शाखा DLF ने इस मामले को सुलझाते हुए मोहित पुत्र महावीर निवासी गांव दयालपुर फरीदाबाद को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जिसमे उससे 3550 रुपए भी बरामद किये गए।
 

क्राइम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर ने बताया कि मोहित ने पूछताछ पर बताया की वह 2 भाई हैं। वह बेरोजगार है इसलिए वह ऐसी घटनाओं को अंजाम देता है।आरोपी मोहित गरीब रेहड़ी वालो से प्रतिदिन रेहड़ी लगाने की एवज में 250/- रूपए लेता था जो उसे पैसे नही देता था अगले दिन मोहित उसकी रेहड़ी नही लगाने देता था और मोहित सभी रेहड़ी वालो का डराता रहता था  मोहित को गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर जेल भेजा  गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: