Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हत्या का प्रयास करने वाले बदमाश को CIA-DLF टीम संदीप मोर ने दबोचा

CIA-DLF-INSP-Sandeep-Mor-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर  ओ पी सिंह द्वारा अपराधी व अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने की दिए गए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच  डीएलएफ इंस्पेक्टर संदीप मोर की टीम द्वारा एक आरोपी को हत्या का प्रयास करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। 
 आपको बताने चले कि दिनांक 30 जुलाई को पवन कुमार पुत्र धीरज निवासी गांव तिगांव फरीदबाद की बयान पर एक मुकदमा न. 123 दिंनाक 30 जुलाई को धारा 148,149,307 IPC & 25-54-59 Arms ACT के तहत थाना तिगांव में दर्ज कराया गया ।वारदात की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर  ओ पी सिंह के आदेश व पुलिस उपायुक्त अपराध  मकसूद अहमद  के दिशा निर्देश के मार्ग दर्शन पर इस केस की तफ्तीश अपराध शाखा DLF फरीदाबाद को दी गई। आरोपियों  की धरपकड के लिए निरीक्षक संदीप प्रभारी अपराध शाखा DLF ने एक टीम का गठन किया।

जैसा की विदित है कि गाँव तिगांव फरीदाबाद के रहने वाले पवन कुमार के ऊपर दिनांक 30 जुलाई को जानलेवा हमला हुआ था। पवन को गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया था और हवाई फायर भी किये थे जिस पर पुलिस कार्यवाही करते हुए दीपक पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गाँव शाहाबाद थाना तिगांव जिला फरीदाबाद को हत्या के प्रयास के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है ।

 पुलिस प्रवक्ता एसीपी धारणा यादव ने बताया कि आरोपी दीपक लड़ाई झगड़े करने का आदि है। पहले भी कई बार लड़ाई झगड़े और लूट की वारदाते कर चूका है और कई बार जेल भी जा चूका है। दीपक अपने एरिया में अपना नाम फैलाना चाहता है इसी वजह से आरोपी दीपक और उसके दोस्त किसी से भी लड़ाई झगड़ा करते रहते थे और हवाई फायर भी करते रहते थे। 

दिनांक 30 जुलाई को दीपक अपने दोस्तों के साथ शराब पिते हुए जा रहा था और रास्ते में पवन को देख कर रुक गया। दीपक और उसके दोस्तों ने पवन के सामने हवाई फायर किये जिस कारण पवन डर कर नीचे गिर गया और दीपक ने पवन के ऊपर गोली चला दी जो गोली पवन के पैर में लग गई जिस कारण दीपक और उसके दोस्त वहां से भाग गये थे ।
  
दिनांक 28 अगस्त को दीपक पुत्र महेंद्र को गिरफ्तार करके पुलिस रिमांड पर लिया गया था और वारदात में प्रयोग 1 देसी कट्टा और 1 जिंदा कारतूस और 1 ब्रेज़ा कार बरामद कर आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: