Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शिकायत लेकर गए युवक की पिटाई, पुलिस पर भड़के लोग, कई घायल, चौकी इंचार्ज निलंबित 

UP-Police-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली के कोटवरी मोड़ पर आज  सुबह दक्षिण पुलिस चौकी में युवक की पिटाई से आक्रोशित जनता ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। साथ ही अस्थाई चौकी में तोड़फोड़ की। इस बवाल में एएसपी संजय कुमार, सीओ केपी सिंह समेत छह सिपाही घायल हो गए। इस घटना के बाद रसड़ा कस्बे में तनाव बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति राजभर स्थानीय पुलिस चौकी में शिकायत लेकर गया था जहाँ चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र व् दीवान राजबली ने  उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई की सूचना गांव वालों को लग गई जिसके बाद सैकड़ों ग्रामीण लाठी डंडे लेकर कोतवाली मोड़ पहुँच पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। लोगों ने सड़क जाम कर दी। चौकी इंचार्ज एवं दीवान पर कार्यवाही की मांग करने लगे। मौके पर बड़े पुलिस अधिकारी पहुंचे और लोगों को समझाकर सड़क खाली करने को कहा गया।

 लोग नहीं माने तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया कई लोगों को चोटें आईं  जिसके बाद लोग भड़क गए और पुलिस पर पत्थरबाजी करने लगे। घटना में पुलिस अधीक्षक सहित कई पुलिसकर्मियों को चोटें आईं। मौके पर कई थानों की पुलिस एवं पीएससी तैनात है। पुलिस पर हमला करने वालों की शिनाख्त की जा रही है साथ में चौकी इंचार्ज और एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: