Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

घर-घर जाकर होगी लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच- धर्मबीर भड़ाना

Dharmbir-Bhadana-AAP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 3 सितम्बर। एनएच-2 के ‘डी’ ब्लाक स्थित बडखल विधानसभा क्षेत्र उपाध्यक्ष इंद्रपाल सिंह के आवास पर आम आदमी पार्टी ने ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ किया गया। केंद्र का उदघाटन जिला अध्यक्ष धर्मवीर भडाना ने फीता काटकर किया। इस मौके पर सैकड़ों लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच भी की गई। कोरोना संक्रमण को देखते हुए समारोह में सामाजिक दूरी का विशेष रूप से ध्यान रखा गया। इस अवसर पर जिले के प्रवक्ता सुनील ग्रोवर, बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू, इंद्रजीत सिंह, कुलवंत सिंह, रविंद्र सिंह, अशोक अरोड़ा, वेदप्रकाश, अमितराम बांगा एवं पंकज ढींगरा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष धर्मवीर भडाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हर गांव व शहर के बूथों पर आम आदमी पार्टी ऑक्सीजन जांच केंद्र बनाने का निर्णय लिया है, जिसके तहत उक्त केंद्र का शुभारंभ किया गया। भडाना ने कहा कि आप वॉलिंटियर्स जिलेभर में घर-घर जाकर लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच करेंगे जिससे कोरोना से होने वाली मौत को कम किया जा सके। इसके लिए गांव, शहर के बूथ पर आम आदमी पार्टी ऑक्सीजन जांच केंद्र स्थापित करेगी। जिले के हर गांव बूथ के अंदर आपकी यह गतिविधि चलती है, तो लोगों में एक अच्छा संदेश जाएगा कि एक ऐसी पार्टी है जो लोगों की सेवा करती है और लोगों के सुख-दुख में काम आती है। 

इस मौके पर उपस्थित बुजुर्गों ने पार्टी के बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे भी अपने पिता कल्याण सिंह के पदचिंहों पर चलकर समाजसेवा में ऊंचा मुकाम हासिल करेंगे। उल्लेखनीय है कि एनआईटी के कल्याण सिंह चौक का नामकरण तेजवंत सिंह के समाजसेवी पिता के नाम पर ही हुआ है।
इस अवसर जिला प्रवक्ता सुनील ग्रोवर ने कहा कि आप कार्यकर्ता पार्टी संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पदचिंहों पर चलकर हरियाणा में भी दिल्ली जैसी खुशहाली लाने के लिए प्रयासरत हैं, जिसमें पार्टी एक दिन अवश्य कामयाब होगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: