Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोरोना काल में हुआ बेरोजगार तो गैंग बनाकर शुरू कर दी लूटपाट- पकडे गए  

Rohtak-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

रोहतक- रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने कार लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से दो वारदातों बारे खुलासा हुआ है। वारदातों में लूटी हुई दोनो कार आरोपियों से बरामद हुई है। आरोपियों को आज रविवार को अदालत में  पेश किया जाएगा। आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जा रही है। आरोपियों से अन्य वारदातों बारे खुलासा होने की उम्मीद है। 

 उप पुलिस अधीक्षक  सज्जन कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में रोहतक में अज्ञात युवकों द्वारा कार लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया था। पुलिस अधीक्षक  राहुल शर्मा ने वारदातों पर संज्ञान लेते हुए प्रभारी सीआईए-2 उप.नि. नरेश कुमार को वारदातों को हल करने तथा आरोपियों को जल्द से जल्द काबू करने के संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए। सीआईए-2 टीम ने वारदातों की गहनता से जांच करते हुए आरोपियों बारे जानकारी हासिल की। दिनांक 19.09.2020 को प्रभारी सीआईए-2 उप.नि. नरेश कुमार को सूचना मिली कि जीन्द रोड़ ड्रैन नम्बर-8 पर चार युवक लूटी हुई कार सहित वारदात करने के इरादे से खड़े है। सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए उप.नि. भरत सिंह के नेतृत्व में सीआईए-2 टीम ने छापेमारी करते हुए मौके से चार युवकों को कार सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की है। 

आरोपियों से कार लूट की दो वारदातों बारे खुलासा हुआ है। आरोपियो से दोनो कार बरामद हुई है। गिरोह का मुख्य सरगना अमित उर्फ गोलू है जो दोनो वारदातों में शामिल रहा है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम दिया है। अमित ने ही फोन पर बहादुरगढ़ से दोनो कार बुक की थी। दोनों ही वारदातों को गांव बैंसी-खरैंटी रोड़ पर अंजाम दिया गया है। आरोपियों को एक साथी विनोद फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक इसमें से मुख्य आरोपी ओला कंपनी का टैक्सी ड्राइवर रच चुका है। कोरोना काम में इसे कामकाज नहीं मिल रहा था इसलिए इसने गैंग बनाकर लूट का काम शुरू कर दिया। 
आरोपीः-
1. अमित उर्फ गोलू पुत्र सुरेश निवासी गांव फरमाणा खास
2. सन्नी पुत्र निहाल सिंह निवासी गांव बैसी
3. आकाश पुत्र अशोक निवासी गांव फरमाणा खास
4. दीपक उर्फ दीपू पुत्र तकदीर निवासी गांव फरमाणा
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: