Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रवि किशन का जया बच्चन को जबाब, मैं फिल्म इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा

Ravi-Kishan-at-RS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- मुंबई में एनसीबी लगातार ड्रग्स माफियाओं को दबोच रही है। आज NCB मुंबई ने ड्रग पैडलर्स क्रिस कोस्टा और सूर्यदीप को गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर सपा की राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने राज्य सभा में बड़ा बयान देते  हुए कहा कि  ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने आज राज्य सभा में कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

उन्होंने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए। 

जया बच्चन के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन का बयान आया है जिन्होंने कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है। मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: