Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दुष्यंत पर स्तीफे का दबाव, किसान के साथ रहें या कुर्सी के, सत्ता की मलाई खाएं या किसानों की भलाई 

Randeep-Singh-Surjewala-Attack-JJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- हरियाणा में विपक्ष लगातार दुष्यंत चौटाला पर स्तीफा देने का दबाव बना रहा है। उद्धत उप मुख्यमंत्री चौटाला कल सीएम से मिले और किसानों में मामले पर बात की। फिलहाल वो गठबंधन धर्म निभा रहे हैं इसलिए सरकार को कोई ख़तरा नहीं है लेकिन विपक्ष दुष्यंत पर लगातार तंज कस रहा है। कहा जा रहा है कि गृह मंत्री अनिल विज बार-बार कह रहे हैं कि किसानों पर लाठीचार्ज नहीं हुआ और जजपा के नेता और दुष्यंत के भाई घायल किसान से मिल आये और किसान से माफी भी मांग आये। 

आपको बता दें कि  शिअद नेता सुखबीर सिंह बादल पहले ही बयान दे चुके हैं कि उन्होंने उन सभी पार्टियों के नेताओं से बात की थी, जिनके साथ उनके विचार मिलते हैं। इसे सीधे तौर पर जजपा से जोड़कर देखा जा रहा है। दोनों परिवारों के बीच पुराने पारिवारिक ही नहीं राजनीतिक रिश्ते भी रहे हैं। इतना ही नहीं, सुखबीर सिंह बादल ने तो यहां तक कह दिया है कि उनकी पार्टी स्व़ चौ़ देवीलाल की नीतियों में विश्वास रखती है। इस कारण से भी जजपा अपने विरोधियों के निशाने पर आ गई है। शिरोमणि अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद दुष्यंत पर इसी लिए हरियाणा का विपक्ष दबाव बना रहा है। 

जजपा पर सबसे ज्यादा दबाव कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला बना रहे हैं जिन्होंने एक वीडियो पोस्ट दुष्यंत पर तीखा हमला किया है। देखें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: