Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गर्लफ्रेंड के बैडरूम में पहुँची पत्नी को पीटने वाले DG पुरुषोत्तम शर्मा को CM चौहान ने किया सस्पेंड 

MP-DG-Sharma-Suspended
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- मध्य प्रदेश के एडिशनल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का कल रात्रि से एक वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमे वो अपनी पत्नी को पीट रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक महिला के चक्कर में उन्होंने अपनी पत्नी को पीटा। अब डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का बयान आया है जिसमे उन्होंने कहा कि 2008 में भी मेरी पत्नी ने मेरे खिलाफ शिकायत की थी लेकिन प्रश्न ये उठता है कि 2008 से आज 12 साल हो गए वो मेरे घर में ही रह रही, मेरे ही पैसे से विदेश जा रही,यदि मेरा स्वभाव मार-पीट का होता तो बहुत पहले ही शिकायत आ जाती।

उन्होंने कहा कि मेरे पूरे घर में उन्होंने (पत्नी) कैमरे लगा रखे हैं, जहां तक मार-पीट का संबंध है तो एक सेल्फ डिफेंस भी होता है लेकिन मैं उनको और उनके बेटे को पूरी स्वतंत्रता देता हूं यदि वे समझते हैं कि मैं खराब हूं तो मेरे ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए। अब जानकारी मिल रही है कि  डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया गया है. पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुरुशषोत्तम शर्मा के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी है। उनके बेटे ने गृह मंत्री को पत्र लिख कार्रवाई की मांग की थी और कहा जा रहा है कि बेटे ने ही वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो शर्मा की गर्लफ्रेंड के  फ़्लैट का बताया जा रहा है। जहाँ अचानक उनकी पत्नी पहुंचे थी।  अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन शर्मा ने मान लिया है कि वीडियो में वही हैं।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान आया है और उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें (पुरुषोत्तम शर्मा) कार्य मुक्त कर दिया गया है। ज़िम्मेदारी पद पर बैठा हुआ कोई भी व्यक्ति अगर गैरकानूनी गतिविधियां करता है और कानून को अपने हाथ में लेता है तो वो कोई भी हो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: