Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

IPL के कारण दीवाली मना रहे हैं देश भर के सटोरिये, फरीदाबाद के सटोरियों में CP और CIA का खौफ

IPL-Match-Sps
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- देश भर के सटोरिये इन दिनों दीवाली मना रहे हैं क्यू कि 19 सितम्बर से शुरू हुए आईपीएल मैच 8 नवम्बर तक चलेंगे। चुनावों में हजारों करोड़ का सट्टा लगाने वाले सटोरियों का रुख भी इन दिनों आईपीएल पर है। कुछ बड़े सटोरी आईपीएल पर सट्टा लगवा रहे हैं साथ में अपनी टीम के कुछ लोगों को बिहार भेज चुके हैं जहाँ जल्द विधानसभा चुनाव हैं। उनकी टीम के सटोरी एक-एक विधानसभा सीट का जायजा लेंगे और जब चुनावों की तारिख तय हो जाएगी तब एक-एक सीट और चुनाव में कोट कितनी सीटें पायेगा। किसकी सरकार बनेगी। इस पर सट्टा लगेगा। यहाँ तक कि बड़े सटोरी मीडिया के कई चैनलों तक को खरीद लेते हैं और वो जैसा कहेंगे मीडिया वैसा ही दिखाएगी। ऐसा हरियाणा विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल के समय देखा गया था जहाँ एक बड़े टीवी चैनल ने एक दिन बाद एग्जिट पोल दिखाया था। अफवाह थी कि कई सौ करोड़ की डील सटोरियों और चैनल के बीच नहीं हो सकी थी। हरियाणा विधानसभा चुनावों में 10 हजार करोड़ का सट्टा लगने की अफवाह थी। 

फरीदाबाद में भी तमाम सटोरी इन दिनों सक्रिय हैं और क्राइम ब्रांच की इन पर नजर भी रखी जा रही है। जरा सी भनक मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम इन्हे दबोच सकती है। इनकी दीवाली काली हो सकती है। सिंगल मैच पर शहर में करोड़ों का सट्टा लगता है लेकिन पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह की टीम से इन्हे इस बार दहशत है इसलिए हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। पुलिस कमिश्नर ने इन दिनों शहर में तमाम तरह के अवैध धंधे बंद करवा रखे हैं और क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 और डीएलएफ की टीम ऐसे अवैध कारोबारियों को दबोच भी रही है। 

आपको बता दें कि आईपीएल मैच शुरू होने के साथ ही एक और खेल क्रिकेट के रोमांच के साथ शुरू हो जाता है, यह खेल है सट्टा बाजार का. सटोरिए अलग-अलग टीम अलग-अलग खिलाड़ियों, यहां तक कि कितने रन बनेंगे, किस बाल पर कौन आउट होगा, बोल्ड होगा कि नहीं, क्या कैच आउट होगा, रन आउट कितने होंगे... जैसे तमाम क्रिकेट के बिंदुओं पर सट्टा बाजार में बड़े पैमाने पर दांव लगाते हैं। सटोरियों के कुछ आका दुबई में बैठकर बड़ा खेल खेलते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: