Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय ने स्नातकोत्तर व PHD कोर्स में प्रवेश के लिए परीक्षा तिथि घोषित की 

Haryana-Education-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, - हरियाणा के चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय, हिसार ने स्नातकोत्तर व पीएचडी कोर्स में प्रवेश के लिए परीक्षा की तिथियां घोषित कर दी हैं। विश्वविद्यालय के एक प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन करते हुए 6 सितम्बर, 9 सितम्बर, 12 सितम्बर व 16 सितम्बर 2020 को आयोजित की जाएंगी। उन्होंने बताया कि उक्त कोर्सों में दाखिले ऑनलाइन माध्यम से ही होंगे। इस वर्ष किसी प्रकार की फिजीकल रिपोर्टिंग नहीं होगी। 

उम्मीदवारों द्वारा फार्म में अपलोड किए गए कागजातों की जांच के बाद किसी प्रकार की कमी होगी तो उनके मोबाइल नंबर व ई-मेल आईडी पर सूचित किया जाएगा। अगर किसी उम्मीदवार ने निर्धारित समय अवधि में सूचना के बावजूद इस कमी को दूर नहीं किया तो पहली काउंसलिंग में उसे सीट अलॉट नहीं की जाएगी। दूसरी काउंसलिंग के लिए तिथि अलग से जारी की जाएंगी। उन्होंने यह भी बताया कि विश्वविद्यालय की विवरणिका में दिए दाखिला व आरक्षण संबंधी नियम व शर्तों में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा।

प्रवक्ता के अनुसार सभी आवेदक दाखिला संबंधी नवीनतम जानकारियों के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट admissions.hau.ac.in  तथा  hau.ac.in पर नियमित अपडेट लेते रहें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: