Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टॉप पर रहा बेरोजगार दिवस, भाजपा ने कहा कांग्रेस बेरोजगार है

Happy-Birthday-PM-Narendra-Modi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ गुरुग्राम- सोशल मीडिया का रुख देख कल ही लग रहा था कि अगले दिन कुछ खास होने वाला है। आज पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। कई विदेशी नेताओं ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। भाजपा आईटी सेल सोशल मीडिया का रुख शायद समझ नहीं पाया और ट्विटर पर चलाया गया बेरोजगार दिवस अब भी टॉप ट्रेंड में है। 35 लाख से ज्यादा ट्वीट देख भाजपा का आईटी सेल सोंच विचार कर रहा होगा कि अचानक ये क्या हो गया। अब भाजपा की तरफ से कई ट्रेंड चलाये जा रहे हैं जैसे कि कांग्रेस बेरोजगार है लेकिन इन ट्रेंडों पर भी ज्यादा ट्वीट नहीं दिख रहे हैं। अब भाजपा नेताओं का बयान आ रहा है। वैसे इस युवती के कई गीत भी आज पोस्ट किये गए। एक और गीत सुनें खबर जारी है।
भाजपा के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने कहा कि प्रदेश में सत्ता से दूर होने के बाद कॉन्ग्रेस अब बेरोजगार दिवस मना रही है। जबकि कांग्रेस के समय में भी बेरोजगारी का आंकड़ा कुछ जुदा नहीं थे।  उन्होंने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद बेरोजगार हुए कांग्रेस के नेता देश के युवाओं के लिए नहीं बल्कि अपना बेरोजगारी दिवस मना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस ने करीब 70 साल तक देश पर राज किया है लेकिन देश की स्थिति के लिए आज मोदी को जिम्मेवार ठहराया जा रहा है। देश में अधिक से अधिक शिक्षा व स्वास्थ्य पर काम किया जा रहा है। जबकि 70 साल में ऐसा कोई भी काम कांग्रेस ने नहीं किया था। अब सत्ता से दूर हुए कांग्रेस को 6 साल हो गए लेकिन कांग्रेस के नेताओं से अब बेरोजगारी से नहीं हो रही है। वे कभी पार्टी में सुप्रीमो को बदलने की बात कहते हैं तो कभी प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हैं। इस अवसर पर भाजपा के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा दिवस के रुप में मनाया है। सेवा दिवस का औचित्य करुणा योद्धाओं के सम्मान में मनाया जा रहा है। इसके अलावा पॉलिथीन को हटाकर कपड़े के थैले को महत्व देने के लिए भाजपा नेताओं ने थैले वितरित किए। इस अवसर पर खेड़की दौला मंडल अध्यक्ष रामनिवास यादव कृष्ण कुमार पूर्व मंडल अध्यक्ष सतपाल प्रधान रतिराम यादव शिव सागर श्याम सिंह इस अवसर पर खेड़कीदोला मंडल अध्यक्ष रामनिवास यादव, कृष्ण कुमार, पूर्व मंडल अध्यक्ष सतपाल प्रधान, रति राम यादव, शिव डागर, श्याम सिंह, होशियार सिंह, जगबीर सिंह समेत अन्य कार्यकर्ताओ ने इस अवसर पर करीब 500 कपड़े के थैले लोगों में वितरित किए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: