Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

25 सितम्बर को होगी फरीदाबाद भाजपा की डिजिटल बैठक

BJP-Meeting-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद 22 सिंतबर। भारतीय जनता पार्टी ज़िला कार्यालय फ़रीदाबाद में 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती पर होने वाले कार्यक्रम के लिए बैठक आयोजित की गई। जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने ज़िले व मोर्चों के सभी पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए पंडित दींन दयाल उपाध्याय को भारतीय जनता पार्टी के प्रेरणा स्त्रोत, जनसंघ के संस्थापक सदस्य व एकात्म मानववाद के जनक के रूप में याद किया I अपने संबोधन में गोपाल शर्मा ने फ़रीदाबाद के सभी मंडल अध्यक्षों को हर बूथ पर कार्यक्रम आयोजित करने के लिए चर्चा की।  25 सितम्बर को मिलन वाटिका में वेबिनर आयोजित की जाएगी जिसमें डिजिटल माध्यम से पूरे फ़रीदाबाद के कार्यकर्ता जुड़ेंगे I इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक मूलचंद मित्तल और राजकुमार वोहरा ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया I वेबिनार के संयोजक विनोद गुप्ता ने डिजिटल माध्यम से जुड़ने के बारे तकनीकी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी I इस अवसर पर ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेवा सप्ताह के दौरान आयोजित रक्त दान शिविर में 1294 यूनिट रक्त दान एकत्रित होने पर सभी का आभार व धन्यवाद व्यक्त किया। 

इस बैठक में सभी मंडल अध्यक्षों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र वितरित किए गए I ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने विधान सभा अनुसार और मंडल अनुसार संयोजक नियुक्त किये I मंडल अध्यक्षों को मंडल का संयोजक बनाया गया और उनको कार्यक्रम की जिम्मेदारी दी गयी।

श्री शर्मा ने मदन पुजारा को बड़खल विधान सभा राज कुमार बोहरा को बल्लभगढ़ , ज़ीर सिंह डागर को फ़रीदाबाद विधान सभा मीना पांडेय को तिगाँव, बीजेंदर नेहरा को पृथला विधान सभा NIT से भगवान सिंह को संयोजक नियुक्त किया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: