Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुशांत राजपूत पर विवादित ट्वीट , SP नेता IP Singh और आज तक की जमकर धुनाई 

sp-ip-singh-tweet
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में तरह-तरह की बातें देखी जा रहीं हैं। आरोपी रिया चक्रवर्ती का साक्षात्कार कर आज तक की ट्विटर पर जमकर धुनाई हो रही है तो समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह को भी ट्विटर पर लोग जमकर धुन रहे हैं। ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में ये स्क्रीन शॉट देखें

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने सुशांत सिंह पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत नपुंसक था इसलिए उसने आत्महत्या की। हालांकि उनके इस ट्वीट का विरोध शुरू हो गया। देखते ही देखते वह ट्रोल हो गए। लोगों ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। ट्विटर पर #आईपी_सिंह_नपुंसक_है ट्रेंड करने लगा। कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन लोग उन्हें जमकर अब भी धुन रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत केस में कुछ गड़बड़झाला जरूर है। सीबीआई जांच कर रही है लेकिन इस मामले में जिस तरह की बयानबाजी हो रही है। लगता है कि सच में कुछ बड़े माफिया केस का मोड़ किसी और तरफ करवाने का प्रयास कर रहे हैं। हाल में रिया ने देश के सबसे मंहगे वकील को इस केस के लिए हायर किया था तभी सवाल उठ रहे थे कि उन्हें फाइनेंस कौन कर रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: