Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा की जनता को भगवान भरोसे  नहीं छोड़ सकते : डा. सुशील गुप्ता  

AAP Party open Oxygen Check up camp in Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद, 26 अगस्त। बुधवार को बडखल विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने आम आदमी पार्टी ऑक्सीजन जांच केंद्र का फीता काटकर विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रभारी का जोरदार ढंग से भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सामाजिक दूरी का विशेष रूप से ख्याल रखा गया।

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हर गांव व शहर के बूथों पर आम आदमी पार्टी ऑक्सीजन जांच केंद्र बनाने का निर्णय लिया है, जिसके तहत उक्त केंद्र का आज बडखल विधानसभा क्षेत्र में शुभारंभ किया गया। गुप्ता ने कहा कि आप वॉलिंटियर्स प्रदेशभर में घर-घर जाकर लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच करेंगे जिससे कोरोना से होने वाली मौत को कम किया जा सके। इसके लिए गांव, शहर के बूथ पर आम आदमी पार्टी ऑक्सीजन जांच केंद्र स्थापित करेगी। प्रदेश के हर गांव बूथ के अंदर आपकी यह गतिविधि चलती है, तो लोगों में एक अच्छा संदेश जाएगा कि एक ऐसी पार्टी है जो लोगों की सेवा करती है और लोगों के सुख-दुख में काम आती है। उन्होंने कहा कि कहीं भी सडक़ पर कैंप न लगाएं। कोरोना के चलते इस पर पाबंदी है।
इस अवसर पर बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह तथा जिला प्रवक्ता सुशील ग्रोवर ने कहा कि जहां पार्टी का संगठन नहीं है वहां गांव में एक-एक व्यक्ति तलाशा जाएगा जो अपने गांव में ऑक्सीजन जांच केंद्र बनाए और उसे ऑक्सी मित्र कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि  कई राज्यों में कोरोना की जांच रिपोर्ट आने में समय लग जाता है ऐसे में तुरंत ऑक्सीजन की जांच कर सकते हैं। यदि ऑक्सीजन का स्तर से कम है तो उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था करें। ऐसे लोगों की जान बचाने में हम कामयाब हो पाएंगे और देश के हर गांव में आम आदमी पार्टी का एक संगठन भी तैयार होगा। 

इस अवसर पर महंत मुनिराज जी महाराज, मौलाना जलाउद्दीन व ब्रह्माकुमारी बहन पूनम, हरीश रतड़ा, उजागर सिंह रतड़ा, जिला अध्यक्ष धर्मवीर भडाना, जिला सचिव भीम यादव, जिला संगठन मंत्री, बब्बू भाटिया, संजय भाटिया, विनोद भाटी, प्रदेश प्रवक्ता विजय यादव, जिला उपाध्यक्ष रघुवीर दयाल, महिला साउथ जोन अध्यक्ष मंजू गुप्ता, जिला संयुक्त सचिव डीएस चावला, एनआईटी अध्यक्ष संतोष यादव, एनआईटी संगठन मंत्री हरिदत्त शर्मा, महिला जिला अध्यक्ष गीता शर्मा, कुलदीप चावला तथा महिंद्र नागपाल आदि पार्टी पदाधिकारी व अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: