Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में कांग्रेस का हाथ और मजबूत करेंगे लखन सिंगला, सोनू चौधरी जिला उपाध्यक्ष नियुक्त 

Sonu-Chaudhary-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार रास्ते से भटक गई है और सरकार में शामिल नेता कब कौन गलत फैसला ले लें कोई पता नहीं। सरकार के गलत फैसलों से मजदूरों व्यापारियों का नुक्सान हो रहा है। हाल में सरकार ने बाजारें बंद करने का फैसला लिया लेकिन उसके बाद यू-टर्न और अब फिर यू-टर्न लेकर सरकार ने साबित कर दिया कि भाजपा-जजपा यू-टर्न वाली सरकार है। ये कहना है वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला का जिन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आवाज न उठाया होता तो सरकार का तुगलकी फरमान जारी रहता और दुकानदारों और व्यापारियों का काम काज पूरी तरह से चौपट हो जाता। अपने दफ्तर पर मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज सरकार ने लॉकडाउन ख़त्म करने का फैसला लिया जिससे दुकानदार खुश हैं लेकिन ये फैसला बहुत पहले लेना था। 

इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने सोनू चौधरी को फरीदाबाद जिले की महिला कांग्रेस का उपाध्यक्ष नियुक्त किया और कहा कि आने वाले समय में शहर के तमाम लोग कांग्रेस से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता भी कांग्रेस में आने को तैयार बैठे हैं और जल्द वो फरीदाबाद में कांग्रेस का झंडा बुलंद करेंगे। 

इस मौके पर सोनू चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे जिले का उपाध्यक्ष बनाया है और मैं प्रदेश के सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का आभार जताती हूँ और कांग्रेस को प्रदेश और फरीदाबाद जिले में और मजबूत करूंगी। उन्होंने लखन सिंगला का भी आभार जताया और अपनी नियुक्ति के बाद उनका मुँह मीठा करवाया। इस मौके पर युवा कांग्रेसी नेता नितिन सिंगला और अधिवक्ता दीपक रावत सहित कई लोग उपस्थित थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: