Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अपदस्थ पीटीआई 23 को नहीं देंगे परीक्षा

Protest-Rohtak-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

रोहतक से हर्षित सैनी की रिपोर्ट- स्थानीय लघु सचिवालय के बाहर चल रहे अपदस्थ पीटीआई अध्यापक का धरना 67वें दिन से लगातार अपनी नौकरी बहाली के लिए प्रयासरत है। आज सुबह 4 पीटीआई कविता, अनीता, मनबीर सिंह व आनन्द को पूनम लता व परण अहलावत ने फूल मालाएं पहना कर विधिवत रूप से आज के क्रमिक अनशन पर बिठाया। 
        धरनास्थल पर आज के अध्यक्ष बिजेंद्र खत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि आज हरियाणा टूरिज्म कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान मित्र पाल राणा, प्रांतीय महासचिव युद्धवीर खत्री व अन्य पदाधिकारी रोहतक धरनास्थल पर पहुंच अपना समर्थन देने का ऐलान किया।
प्रांतीय महासचिव युद्धवीर खत्री ने कहा कि भाजपा सरकार आज हर सरकारी विभाग को बेचने पर तुली हुई है। आज रोहतक में पर्यटन विभाग को सरकार द्वारा निजी हाथों में सौंपने की तैयारी के विरोधं में तीसरा जोनल धरना दिया था और उपायुक्त के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा है। इसके बाद हम पीटीआई को समर्थन देने आए हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि बर्खास्त पीटीआई को बिना शर्त बहाल करें अन्यथा हरियाणा टूरिज्म कर्मचारी संघ इनके साथ मिलकर बड़ा आन्दोलन छेड़ देंगे।

       जिला पीटीआई संघर्ष समिति के आह्वान पर जिला रोहतक के सभी पीटीआई अध्यापक सोनीपत जिला के गोहाना में चल रहे पीटीआई धरनास्थल पर डेरा डाल दिया है ताकि बरौदा हल्के के नजदीक अपने प्रदर्शन के द्वारा सरकार तक अपनी मांगों को आसानी से पहुंचा सकें क्योंकि बरौदा हलके में सरकार के मंत्री, विधायक व सांसद अधिक संख्या में मौजूद रहते हैं। इससे उनके साथ अपनी बात रखने व संवाद करने में आसानी रहती है और बरौदा हलके के निवासियों से पीटीआई अपनी बात रख रहे हैं, जिससे सरकार को घेरा जा सके।

      बिजेंद्र खत्री ने बताया कि हरियाणा सरकार ने एचएसएससी के माध्यम से इसी रविवार 23 अगस्त को पीटीआई टीचरों की लिखित परीक्षा आयोजित करेगी, जिसके रोल नम्बर एचएसएससी की वैबसाइट पर डाल दिए गए हैं लेकिन पीटीआई अध्यापक परीक्षा न देने पर अड़े हैं। उनका कहना था कि अब पीटीआई आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं। सरकार कोई ना कोई हल निकाले नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे।
        आज धरना स्थल पर समर्थन देने पहुंचने वालों में हरियाणा टूरिज्म कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान मित्र पाल राणा, प्रांतीय महासचिव युद्धवीर खत्री व अन्य पदाधिकारी, सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कर्मवीर सिवाच, सूरज कौर अहलावत, अनीता भाटिया, भगवानी सहरावत, जीतू भाटिया, मृदुला शर्मा, गीता गोयल, निगम पार्षद रोहतक कदम सिंह अहलावत व अनुराग परवाना पहुंचे थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: