Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

व्यापारी को गोली मार 80 हजार लूटने वालों को CIA-30 टीम विमल कुमार ने दबोचा

CIA-Sector-30-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह के द्वारा अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए के दिए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एक के बाद एक आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज रही है। 

बता दे कि , दिनांक 8 दिसंबर 2019 को बल्लभगढ़ एरिया में व्यापारी को गोली मारकर ₹80000 की लूट की गई थी, इस मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 इंस्पेक्टर विमल कुमार की टीम  को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

क्राईम ब्राचं सैo 30 ने मामले को सुलझाते हुए  आरोपी प्रशांत उर्फ भोलू को 18 अगस्त को गिरफ्तार कर पुलिस रिमाण्ड पर लेकर  पूछताछ के आधार पर बादल पुत्र विनोद, कपिल पुत्र वेद प्रकाश को भी गिरफ्तार किया गया। सभी तीन आरोपी जिला पलवल के रहने वाले हैं। 

 धारणा यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 8 दिसंबर 2019 को शाम के समय बल्लभगढ़ अनाज मंडी में शिकायतकर्ता सोनू अपनी दुकान पर अपने भाई व दो नौकरों के साथ कामकाज में व्यस्त था उसी समय 3 अज्ञात नौजवान लड़के हथियारों से लैस होकर आए और जबरदस्ती दुकान में घुसने लगे दुकान मालिक सोनू के रोकने पर उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती हथियार के बल पर दुकान के गल्ले में रखे ₹80000 लूट कर भागने लगे, दुकान मालिक सोनू के विरोध करने पर आरोपी सोनू को गोली मारकर फरार हो गए थे। जिस पर थाना आदर्श नगर में मामला दर्ज किया गया था।

मामले की तफ्तीश कर रही क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी विमल राय और उनकी टीम को तफ्तीश के दौरान अहम सुराग मिला। जिस पर काम करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने दिनदहाड़े व्यापारी से लूट के मामले में उपरोक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह दिनांक 8 दिसंबर 2019 को अपने अन्य साथियों आकाश व संदीप के साथ एक मोटरसाइकिल व एक वैगनआर कार में सवार होकर सब्जी मंडी बल्लभगढ़ में लूट करने की नियत से पहुंचे थे वहां पर हमने एक बड़ी किरयाने की दुकान देखी तो हमने उसी को ही लूटने का प्लान बनाया और ₹80000 लुट कर दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए थे।

गिरफ्तार आरोपियों में वारदात का मास्टरमाइंड प्रशांत उर्फ भोलू है जो कि एक आदतन अपराधी है जिसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2019 में लूट, हत्या का प्रयास सहित तीन मामले थाना माढन राजस्थान, थाना नीमराना राजस्थान, थाना कैंप पलवल में दर्ज है। 

इसके अलावा वर्ष 2020 में आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के दो अलग-अलग मामले थाना होटल पलवल, थाना मुंदकटी पलवल में दर्ज है। 

पुलिस ने आरोपी प्रशांत उर्फ गोलू को रिमाण्ड पूरा होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।  
आरोपी बादल व कपिल को आज अदालत में पेश कर 2 पुलिस रिमांड पर लिया गया, रिमांड के दौरान आरोपियों से लूट की रकम व वारदात में प्रयोग किए गए वाहन और हथियार बरामद किए जाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: