Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा ने बैठा दिया 6 सालों में हरियाणा का भट्ठा- दीपेंद्र सिंह हुड्डा

Deepender-Singh-Hooda-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- बरोदा में विधानसभा उपचुनाव पर सियासी सरगरमियां तेज हो सकतीं हैं। कांग्रेस हर हालत में ये चुनाव जीतना चाहती है। राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रचार का बिगुल फूंक दिया है। स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा- जजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि 6 साल में सीएम या उनका कोई मंत्री बरोदा में दिखाई नहीं पड़ा। ये लोग अब बरोदा के विकास के झूंठे दावे कर रहे हैं। 
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस समय देश और प्रदेश के लोग कोरोना से जंग लड़ रहे थे उस समय भाजपा-जजपा सरकार रजिस्ट्री घोटाला कर रही थी, शराब घोटाला कर रही थी और जनता की सेवा करने के बजाय लूट-खसोट कर रही थी। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से यहाँ लोगों का प्यार मिल रहा है उसे देख लगता है कि कांग्रेस के उम्मीदवार की यहाँ से भरी मतों से जीत निश्चित है। उन्होंने कहा 6 सालों में भाजपा सरकार सोनीपत में नए काम करने के बजाय पुराने कामों की मरम्मत तक नहीं करवा सकी। उन्होंने कहा कि रेल कोच फैक्ट्री सोनीपत से ट्रांसफर पर उत्तर प्रदेश भेज दी गई। यहाँ न कोई यूनिवर्सिटी और कोई नया संस्थान नहीं खोला गया। उन्होंने कहा कि 6 वर्षों में न किसानों को दाम मिला, न युवाओं को काम मिला। भाजपा सरकार ने इन 6 वर्षों में हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया। आने वाले उप चुनाव में यहाँ की जनता भाजपा को सबक सिखा देगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: