Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निजामुद्दीन कांड के बाद अब दिल्ली पुलिस पर संदिग्ध ISIS आतंकी कर सकते हैं हमला

suspected ISIS operatives.Field staff may be briefed accordingly
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कुछ आशंकाएं सच साबित हो रही हैं। देश में कोरोना वायरस अब दोगुनी रफ़्तार से बढ़ रहा है और देश में अब तक कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 1600 को पार कर गया है और मरने वालों की संख्या भी 52 पहुंच गई है। सबसे ज्यादा भयावह खबर दिल्ली से आ रही है जहां निजामुद्दीन के मरकज जमात में पहुंचे तमाम लोग शक के दायरे में हैं। पुलिस की सख्त चेतावनी के बाद भी कार्यक्रम आयोजित किया गया और अब दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है।
दिल्ली के  मुख्य मार्गों पर बैरिकेड्स और पुलिस पिकेटों में तैनात पुलिसकर्मियों पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. जानकारी मिल रही है कि इन पुलिसकर्मियों पर आतंकी संगठन ISIS हमला करवा सकती है।  इस संगठन के संदिग्ध आतंकी इस तरह की वारदात करने की फिराक में हैं।
दिल्ली के कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए आलाधिकारी भी सतर्क हैं। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डीसीपी ने इस संबंध में फिल्ड में तैनात पुलिसकर्मियों को जानकारी देने की बात कही है। अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या दिल्ली में आतंकी संगठन ISIS के कुछ लोग मौजूद हैं। हाल में दिल्ली दंगे में भी इस संगठन पर आरोप लगे थे। दिल्ली दंगा अचानक हुआ था। ये लोग अब क्या चाहते हैं जल्द पता चल जायेगा। दिल्ली पुलिस की बात करें तो पुलिस इस समय डबल ड्यूटी कर रही है। जरूरतमंदों को राशन, भोजन के साथ साथ लॉकडाउन सफल बनाने का प्रयास कर रही है। निजामुद्दीन कांड के बाद दिल्ली पुलिस पर बोझ और बढ़ गया है ऐसे में ये खतरा भी मड़रा रहा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: