Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लॉकडाउन का पालन करें, जन्मदिन हो तो इस लिंक पर क्लिक कर घर मंगवाएं केक www.cakeplaza.online

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...
cake-plaza-started-home-delivery-cake-in-faridabad-ncr-lockdown

फरीदाबाद, 21 अप्रैल:देश में लॉकडाउन चल रहा है और कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग घरों में हैं। ऐसे में उनकी जरूरत के सामान उनके घरों तक पहुँच रहे हैं। हाल में देखा गया कि कुछ लोगों के जन्मदिन पर पुलिस उनके घर केक लेकर पहुँची।  फरीदाबाद गुरुग्राम और एनसीआर की जनता के लिए खुशखबरी है, अब लोग जन्मदिन और अन्य आयोजनों पर केक का ऑनलाइन आर्डर दे सकते हैं, केक प्लाजा कंपनी ने एक ऑनलाइन पोर्टल का लिंक दिया है जिसपर लोग विजिट करके केक का ऑनलाइन आर्डर दे सकते हैं, केक प्लाजा कंपनी वाले केक की होम डेलिवरी करेंगे. देखिये लिंक -

https://www.cakeplaza.online/ 

क्या कहना है Cake Plaza कंपनी का, पढ़ें

हम, Cake Plaza के कर्मचारी वास्तव में ग्राहकों की परवाह करते हैं क्योंकि आप लोग हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और आपके जीवन को सहज बनाना हमारे लिए पहली प्राथमिकता है। तो, आपकी सुविधा के लिए हमारे पास ऑनलाइन केक डिलीवरी फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर के अन्य हिस्सों में है।

दिल्ली-एनसीआर में केक डिलीवरी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह उचित समय पर और गुणवत्ता में कोई समझौता किए बिना आता है क्योंकि हम प्रत्येक और हर छोटी घटना या अवसर को अविस्मरणीय और चिरस्थायी अनुभव देने के लिए सबसे ताज़ी और बेहतरीन सामग्री का उपयोग करते हैं। हमारा मुख्य मिशन केक की सर्वोत्तम गुणवत्ता की सेवा करना और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अग्रणी बेकरी बनना है। 

इसके अलावा, हम अपने कीमती ग्राहकों द्वारा सलाह लेने के लिए भी तत्पर रहते है, जो आपके द्वारा दिए गए प्रत्येक प्रश्न के रूप में दिए जाएंगे, जो हमें प्रत्येक बिंदु के साथ-साथ मंच पर सुधारने में मदद करेंगे और आपकी नियमित प्रतिक्रियाएं और सुझाव हमारे लिए बहुत कीमती हैं जो हमे उच्चाईयाँ  और सफलता प्राप्त करने में सहायक होते है.

केक प्लाजा अपने ग्राहकों को एक मीठी मिठास के साथ केक की डिलीवरी करता है तो, बिना समय बर्बाद करते हुए हमारी वेबसाइट https://www.cakeplaza.online/ से केक आर्डर करे और अपने स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: