Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिसकर्मियों का सम्मान करने टूट पड़े हजारों लोग, विजय बैसला ने कहा ये फरीदाबाद के असली हीरो हैं

Vijay-Baisla-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: लगभग 40 दिनों से फरीदाबाद के हजारों  पुलिसकर्मी और उनके अधिकारी सड़क पर हैं। अधिकतर पुलिसकर्मी इन दिनों में अपने घर नहीं जा सके और अपने परिजनों से दूर हैं और जिले के लोगों की सेवा ऐसे कर रहे हैं जैसे जिले की समस्त जनता उनके परिवार की सदस्य हो। हजारो पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर फरीदाबाद के लगभग 25 लाख लोगों की सुरक्षा ही नहीं उनकी हर जरूरत को पूरा कर रहे हैं। किसी को राशन पहुंचा रहे हैं तो किसी को दवाइयां तो किसी को अन्य जरूरी चीजें जिसे देख लगता है कि फरीदाबाद की जनता कई दशकों पर पुलिस द्वारा की गई ये सेवा भूल नहीं पाएगी। ये कहना है स्प्रिंग फील्ड कालोनी के चेयरमैन विजय बैसला का जिनकी टीम ने आज स्थानीय पुलिस का शानदार सम्मान किया।

विजय बैसला ने बताया कि लगभग 10 हजार लोग पुलिसकर्मियों का सम्मान करने के लिए सड़क पर खड़े थे और बाकायदा सोशल डिस्टेंस की दूरी बनाकर खड़े थे। सबके हांथों में फूल थे और सबने पुलिस पर फूल
बरसाए। उन्होंने कहा कि इन दिनों जब पुलिस के जवान और अधिकारी अपने परिवार को छोड़ हमारी सुरक्षा और सेवा कर  रहे हैं तो हमारा भी फर्ज बनता है कि उनका हौसला बढ़ाएं और उनका मान सम्मान ऐसा करें कि वो भी ताउम्र याद रखें।

इस मौके पर भाजपा पार्षद अजय बैसला ने कहा कि वार्ड और स्प्रिंग फील्ड के  लोग पुलिसकर्मियों की मेहनत देख कई दिनों से उनका सम्मान करना चाहते थे लेकिन एक दो नहीं हजारों लोग ऐसा कह रहे थे और हम चाहते थे कि किसी तरह से सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन न हो इसलिए बाकायदा पूरी तैयारी की गई। सड़कों पर सोशल डिस्टेंस बनाये रखने के निसान लगाए गए और आज पुलिसकर्मियों का सम्मान हम सबने लिया।

इस मौके पर स्प्रिंग फील्ड कालोनी के अध्यक्ष ऋषि मलिक और उपाध्यक्ष नथानी, महासचिव अमरीश और नफे सिंह भाटी वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने कहा कि हमें अपने बहादुर पुलिसकर्मियों का सम्मान कर बहुत खुशी हो रही है। हम लोग इनकी मेहनत सवा महीने से देख रहे हैं और हमें उम्मीद है कि ऐसे बहादुर पुसलीकर्मी फरीदाबाद से जल्द कोरोना भगाएंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: