Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शाहिद, मजिद, मोहसिन ने पुलिस पर किया छूरे से हमला, भड़के शिवराज ने कहा NSA लगाओ

MP-Police-Attacked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कोरोना महामारी से जनता को बचाने के लिए रात दिन मेहनत करने वाले पुलिसकर्मी और डाक्टरों पर कुछ लोग लगातार हमले कर रहे हैं। कल उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस पर हमला किया गया। चौकी फूंकने का प्रयास किया गया तो अब मध्य प्रदेश से खबर आ रही है कि भोपाल लॉक डाउन का पालन कराने के लिए तलैया इलाके में स्थित इस्लामनगर पहुंची पुलिस पर बाहर घूम रहे कुछ बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे एक बदमाश ने अपने दर्जनभर साथियों के साथ मिलकर छह पुलिस कर्मियों पर हमला किया है।

पुलिस ने इन लोगों को बाहर घूमने से रोका था। जिस पर तीन बदमाशों ने दो पुलिस कर्मियों पर दनादन छुरा चला दिया। एक पुलिसकर्मी के हाथ में तो दूसरे के कंधे में चोट लगी है। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तलैया थाना टीआई डीपी सिंह के अनुसार शाहिदिया स्कूल के पीछे रात में 15 से 20 लोग समूह में घूम रहे थे। इस दौरान आरक्षक लक्ष्मण यादव और सतीश सिंह ने उनको घर जाने के लिए बोला। जिस पर यह लोग पुलिस से विवाद करने लगे।

तभी शाहिद कबूतर, मजिद मामू और मोहसिन कचौड़ी ने मिलकर दोनों पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। जब तक बाकी पुलिस कर्मी उनके पास मदद करने पहुंचते, आरोपित हमला कर भागने में कामयाब हो गए। इस हमले के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का गुस्सा भी सामने आया है। उन्होंने घायल पुलिसकर्मियों की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है कि दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा!

"कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा!

अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है!

इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी!
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: